ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने शेयर किया ‘पावर स्नैच’ का VIDEO, ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने हल्का वजन उठाने का लगाया आरोप

भारतीय कप्तान ने इससे पहले भी वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया था। वह टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के लिए था। कोहली उस वीडियो में फ्लाई पुश अप्स को क्लैपिंग के साथ करते दिख रहे थे।

डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर विराट कोहली के पोस्ट पर लगातार कमेंट करते रहते हैं। (सोर्स – सोशल मीडिया)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर लगातार फिटनेस को लेकर फोटो और वीडियो शेयर करते हैं। कोहली ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे पावर स्नैचिंग कर रहे हैं। यह उनका सबसे पसंदीदा वर्कआउट है। कोहली के इस वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 39 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। भारतीय कप्तान ने वीडियो को शेयर करते हुए कहा – अगर मुझे रोजाना एक व्यायाम करने का विकल्प चुनना हो तो वह यही होगा। पावर स्नैच से प्यार।

कोहली के इस वीडियो पर हजारों लोगों ने कमेंट किए हैं। उनमें ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन और भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी हैं। वॉर्नर ने तो कोहली पर हल्का वजन उठाने का आरोप भी लगा दिया। उन्होंने विराट कोहली को टैग करते हुए लिखा- वजन कम लग रहा है। हालांकि, वॉर्नर ने एक हंसने वाली इमोजी भी लगाई। उनके इस कमेंट को 900 से ज्यादा लाइक किया है।

 

View this post on Instagram

 

If I had to make a choice of one exercise to do everyday, this would be it. Love the power snatch

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


कोहली के वीडियो को देखने के बाद केविन पीटरसन ने उन्हें बाइक पर सवार होने की सलाह दे डाली। इस पर टीम इंडिया के कप्तान ने कहा कि संन्यास लेने के बाद वे ऐसा करेंगे। भारतीय कप्तान ने इससे पहले भी वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया था। वह टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के लिए कहा था। कोहली उस वीडियो में फ्लाई पुश अप्स को क्लैपिंग के साथ करते दिख रहे थे। दरअसल, पंड्या ने अपने क्रिकेटर भाई क्रुणाल पंड्या को चैलेंज दिया था, जिसे विराट ने भी पूरा किया।

अगर कोरोना का संकट नहीं आया तो कोहली भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज की तैयारी कर रहे होते। फिलहाल टीम इंडिया मैदान पर कब लौटेगी इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। दक्षिण अफ्रीका बोर्ड ने अगस्त में भारतीय टीम की मेजबानी की बात कही है लेकिन अब तक उस सीरीज का शेड्यूल तैयार नहीं है। अगर अगस्त तक कोई मैच नहीं हुए तो विराट की टीम सीधे एशिया कप में उतर सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारतीय ओपनर ने विराट कोहली को बताया वनडे-टी20 का बेस्ट क्रिकेटर, सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा का नहीं लिया नाम
2 दो साल डेट करने के बाद मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से किया था निकाह, एक घटना से हेट स्टोरी में बदल गई लव स्टोरी
3 विराट कोहली से तुलना होने पर परेशान हो गया है पाकिस्तानी कप्तान, कहा- पाकिस्तानियों से क्यों नहीं करते मेरा मुकाबला
ये पढ़ा क्या?
X