ताज़ा खबर
 

T20 वर्ल्ड कप को लेकर विराट कोहली ने साझा किया अपना ‘सरप्राइज प्लान’, कहा- प्रसिद्ध कृष्णा मचा सकते हैं धमाल

IND vs SL: कृष्णा ने विजय हजारे ट्रॉफी राष्ट्रीय एकदिवसीय टूर्नामेंट में 19 विकेट चटकाए थे लेकिन टी20 में उनका इकोनामी रेट 8.66 है। कोहली मंगलवार को हुए मैच के नतीजे और टीम के प्रदर्शन से खुश हैं।

विराट कोहली ने साझा किया अपना प्लान (फोटो सोर्स-twitter)

इसी साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्वकप को लेकर सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। भारतीय टीम की बात करें तो पिछले कुछ समय से इस टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है। श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज के दौरान कप्तान कोहली ने इस महामुकाबले का जिक्र किया। इसमें उन्होंने अपने सरप्राइज प्लान का आइडिया भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि आईपीएल में केकेआर की ओर से से खेलने वाले कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा टी20 विश्व कप में ‘सरप्राइज पैकेज’ हो सकते हैं।

हालांकि यह देखना होगा कि इस तेज गेंदबाज को न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली भारत की सीनियर टीम में जगह मिलती है या नहीं क्योंकि वह इस देश के दौरे पर जाने वाली भारत ए टीम का हिस्सा नहीं हैं। भुवनेश्वर कुमार (स्पोर्ट्स र्हिनया) और दीपक चाहर (स्ट्रेस फ्रेक्चर) लंबे समय के लिए बाहर हो गए हैं और भारत को अतिरिक्त तेज गेंदबाज की जरूरत है। कोहली ने ऐसे में कृष्णा का नाम लिया है जो 2018 के इंग्लैंड दौरे पर भारत ए टीम का हिस्सा थे और उनके पास टीम में जगह बनाने का अच्छा मौका है।

कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में भारत की 7 विकेट से जीत के बाद कहा कि आपको देखना होगा कि गेंदबाजी कौशल के मामले में कौन से खिलाड़ी समान हैं और आप सीनियर खिलाड़ी को चुनते हैं। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में एक खिलाड़ी सरप्राइज पैकेज होगा, ऐसा खिलाड़ी जो तेज गति और उछाल के साथ गेंदबाजी कर सकता है। प्रसिद्ध कृष्णा ने घरेलू क्रिकेट में भी अच्छा किया है। इन गेंदबाजों की सभी प्रारूपों में मौजूदगी शानदार है। विश्व कप को देखते हुए हमारे पास पर्याप्त विकल्प हैं।

कृष्णा ने विजय हजारे ट्रॉफी राष्ट्रीय एकदिवसीय टूर्नामेंट में 19 विकेट चटकाए थे लेकिन टी20 में उनका इकोनामी रेट 8.66 है। कोहली मंगलवार को हुए मैच के नतीजे और टीम के प्रदर्शन से खुश हैं।उन्होंने कहा, ‘‘यह बेहतरीन प्रदर्शन था और इसी तरह हम हर श्रृंखला में आगे बढ़ना चाहते हैं। नवदीप (सैनी) ने शानदार प्रदर्शन किया। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Next Stories
1 IND vs SL: केएल राहुल ने बताया अपनी दमदार बल्लेबाजी का राज, कहा- पिच को पढ़ने में हो गया हूं माहिर
2 VIDEO: ‘टीम इंडिया की यार्कर क्वीन हैं नवदीप सैनी’, चहल टीवी पर युजी ने शार्दुल ठाकुर के साथ लिए मजे
3 IND vs SL: तीसरे टी20 से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज इसुरू उदाना हुए टीम से बाहर
ये पढ़ा क्या?
X