ताज़ा खबर
 

जब हनीमून पर गए विराट कोहली-अनुष्का को मिल गए 3 भारतीय, कैप्टन ने शेयर किया वाकया

विराट ने शादी चुपचाप की थी, ऐसे में अपने हनीमून को लेकर विराट और अनुष्का ने बेहद सावधानी बरती। इसी वजह से दोनों ने फिनलैंड के रोवानेमी शहर को हनीमून के लिए चुना।

विराट कोहली ने शेयर किया अपने हनीमून का किस्सा। (image source-Facebook)

भारत में प्रसिद्ध लोगों का आजादी के साथ घूमना संभव नहीं है, क्योंकि आमतौर पर लोगों की भीड़ सेलेब्रिटीज को घेर लेती है। ऐसे में सेलेब्रिटी की निजता कहीं ना कहीं प्रभावित होती है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी भारत की टॉप सेलेब्रिटी में शुमार हैं। यही वजह है कि दोनों ने शादी जहां भारत से बहुत दूर इटली में की, वहीं हनीमून के लिए भी विराट और अनुष्का यूरोपीय देश फिनलैंड गए थे। हैरानी की बात है कि प्रशंसकों से विराट और अनुष्का फिनलैंड में भी नहीं बच पाए थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने खुलासा किया कि जब वह हनीमून के लिए फिनलैंड में थे, तब वहां भी 3 भारतीय मिल गए थे, जिन्होंने उन्हें पहचान लिया था।

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बीते साल दिसंबर में इटली के मशहूर शहर टस्कने में चुपचाप शादी की थी। इस शादी में दोनों के परिजन और नजदीकी दोस्त ही शामिल हुए थे। लोगों को विराट और अनुष्का की शादी का तब पता चला, जब दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी। अब चूंकि विराट ने शादी चुपचाप की थी, ऐसे में अपने हनीमून को लेकर विराट और अनुष्का ने बेहद सावधानी बरती। इसी वजह से दोनों ने फिनलैंड के रोवानेमी शहर को हनीमून के लिए चुना। दोनों को उम्मीद थी कि वहां दोनों को पहचानने वाला कोई नहीं होगा। लेकिन दोनों को उस वक्त झटका लगा, जब वहां भी उन्हें एक रेस्टोरेंट में 3 भारतीय मिल गए। तीनों भारतीयों ने विराट और अनुष्का को पहचान लिया।

हालांकि विराट कोहली ने उन लोगों से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर ना करने का अनुरोध किया, जिसे उन लोगों ने भी मान लिया। इएसपीएन को दिए एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया है। बता दें कि बाद में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने खुद ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें दोनों बर्फ से घिरे दिखाई दे रहे थे। फिलहाल अनुष्का शर्मा जहां फिल्मों में बिजी हैं, वहीं विराट कोहली हाल ही में आईपीएल खेलकर फ्री हुए हैं। कोहली को जल्द ही काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना होना था, लेकिन गर्दन में चोट के कारण अब कोहली काउंटी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे।

In heaven, literally

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App