ताज़ा खबर
 

भारतीय कप्तान Virat Kohli ने Big Boss को बोला थैंक्स, कहा- आपका मेरी बैटिंग देखना बहुत बड़ी बात

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशलन स्टेडियम में 6 दिसंबर 2019 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए टी20 मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 50 गेंद पर नाबाद 94 रन की पारी खेली और राहुल के साथ 100 रन की साझेदारी की। उनके खेलने के अंदाज और पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: December 7, 2019 4:22 PM
हैदराबाद में 6 दिसंबर 2019 को टी20 मैच के दौरान वेस्टइंडीज के बल्लेबाज को पवेलियन भेजने के बाद साथियों संग खुशी मनाते विराट कोहली।

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेले गए पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज को हराने में भारतीय कप्तान विराट कोहली की बड़ी भूमिका रही। 208 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया एक समय 30 रन पर एक विकेट गंवाने के बाद संघर्ष कर रही थी। ऐसे समय विराट कोहली ने केएल राहुल के साथ मिलकर पारी को संभाला और टीम इंडिया को जीत दिलाकर ही पवेलियन लौटे।

विराट ने 50 गेंद पर नाबाद 94 रन की पारी खेली और राहुल के साथ 100 रन की साझेदारी की। उनके खेलने के अंदाज और पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है। इसमें विपक्षी टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का नाम भी शामिल है। जी हैं, हम सर विवियन रिचर्ड्स की बात कर रहे हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए रोमांचकारी मैच को विवियन रिचर्ड्स भी देख रहे थे। उन्होंने मैच के बाद ट्वीट कर भारतीय कप्तान की तारीफ की। रिचर्ड्स ने लिखा, गजब। वाकई में कमाल @imVkohli. विराट भी कैरेबियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के प्रति कृतज्ञता जाहिर करने नहीं चूके। उन्होंने रिट्वीट किया, ‘Thanks big BOSS. आपका आना बहुत बड़ी बात है।’

इसके बाद विराट ने नमस्कार वाली इमोजी पोस्ट की। शायद विराट कोहली यह कहना चाहते रहे हों कि आपका मेरी बल्लेबाजी देखना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब विवियन रिचर्ड्स ने विराट कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ की है। वे पहले भी मीडिया से बातचीत के दौरान भारतीय कप्तान के बल्लेबाजी करने के तरीके की खुलकर बड़ाई कर चुके हैं। रिचर्ड्स का मानना है कि जब विराट कोहली अपनी रौ में होते हैं तो गेंदबाजों के बस में कुछ नहीं रहता है।

इस मैच में भारतीय कप्तान ने नाबाद 94 रन बनाए। टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में यह उनका अब तक का हाइएस्ट स्कोर है। इससे पहले उनका सर्वाधिक स्कोर 90 रन था, जो उन्होंने 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को तिरुवनंतपुरम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन ने दी कैरेबियाई गेंदबाजों को नसीहत, ट्वीट कर कहा- ‘यार कितनी बार बोला मई तेरे को… की विराट को मत छेड़’
2 VIDEO: विराट कोहली ने चुकाया 2 साल पुराना हिसाब, बीच मैदान में काटी वेस्टइंडीज के केसरिक विलियम्स की रसीद
3 India vs West Indies 1st T20 Score: विराट कोहली ने जड़े 6 छक्के और 6 चौके, भारत 6 विकेट से जीता
ये पढ़ा क्या?
X