ताज़ा खबर
 

जब विराट कोहली को मिला खून से लिखा खत, कप्तान ने सुनाई कहानी

29 वर्षीय क्रिकेटर विराट कोहली ने Eros Now को दिए इंटरव्यू में एक प्रशंसक के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया। जिसने उन्हें खून से खत लिखा था।

IPL 2018: आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (पीटीआई फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की फैंस फालोइंग काफी है। कभी यह फैंस फालोइंग एक जुनून में बदल जाता है जो बदसूरत मोड़ ले लेती है। जिससे सेलिब्रेटी को परेशानी का भी अनुभव करना पड़ता है। कुछ फैंस तो अपनी दीवानगी जाहिर करने के लिए जिंदगी को भी खतरे में डालने से नहीं चूकते। विराट कोहल को प्रभावित करने के लिए उनके फैंस किसी भी हद तक चले जाते हैं।

आईपीएल के 11 वें संस्करण में विराट कोहली रॉयल चेलैंजर्स बेंगलुरु के लिए खेल रहे हैं। 29 वर्षीय क्रिकेटर ने Eros Now को दिए इंटरव्यू में एक प्रशंसक के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया।

विराट कोहली ने बताया- एक बार मुझे खून से लिखा एक खत मिला था। यह बहुत बुरा था। यह दिल्ली में कुछ समय पहले हुआ था। मैं अपनी कार में जा रहा था, तभी किसी ने खिड़की के वह खून लिखा खत पकड़ा दिया, मैं देने वाले को नहीं देख सका, खत पर उसका नाम लिखा था। मगर यह डरावना था। मैने अपने सिक्योरिटी स्टाफ को खत दे दिया, मैने खत को स्वीकार नहीं किया।

विराट कोहली ने बताया कि आईपीएल जैसे टूर्नामेंट के दौरान कई जगहों पर लगातार सफर करना पड़ता है, इस दौरान प्रशंसकों से मुलाकात भी हो जाती है।एक बार उड़ान के दौरान एक वाकये का जिक्र विराट कोहली करते हैं- मैं फ्लाइट में था। यह आईपीएल के दौरान की बात है। मैं हेडफोन लगाकर सोया हुआ था। अपनी गोद में एक बच्चे को पाकर मैं जग गया, कोई व्यक्ति मेरे कंधे को भी छू रहा था और दूसरा व्यक्ति सेल्फी ले रहा था। विराट ने कहा कि मैने चश्मा लगा रहा था, इस नाते उन्हें लगा होगा कि मैं उन्हें देख रहा हूं, जबकि हकीकत यह थी कि मैं सो रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App