IND vs NZ: ODI सीरीज गंवाने के बाद विराट कोहली का अजीब बयान, कहा- इस साल वनडे का कोई मतलब नहीं

IND vs NZ: भारतीय कप्तान ने कहा कि इस मैच में हार के बाद भी टीम के लिए कई सकारात्मक चीजे रहीं और टीम तीसरे मुकाबले के लिए कुछ बदलाव करेगी।

विराट कोहली (फोटो सोर्स-TWITTER)

आकलैंड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को 22 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। इस अजेय बढ़त के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस साल एकदिवसीय मैचों का ज्यादा महत्व नहीं है।

टी20 श्रृंखला में शानदार जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम के कप्तान ने इस साल खेले जाने वाले टी20 अंतरराष्ट्रीय विश्व कप और टेस्ट चैम्पियनशिप की ओर इशारा करते हुए कहा कि प्रशंसकों के नजरिये से पिछले दोनों मुकाबले शानदार रहे।

हमने इस मैच को जिस तरह खत्म किया, उससे प्रभावित हूं। गेंदबाजी करते समय हमने अच्छी स्थिति को हाथसे जाने दिया। मुझे लगता है नवदीप सैनी और जडेजा ने शानदार जज्बा दिखाया। जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि इस साल एकदिवसीय का उतना महत्व नहीं है जितना टी20 अंतरराष्ट्रीय और टेस्ट मैचों का है।

टी20 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होगा और भारतीय टीम इस साल ज्यादा एकदिवसीय मुकाबले नहीं खेल रही है। न्यूजीलैंड श्रृंखला के बाद टीम को दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में भाग लेना है जो 2020 का उनकी आखिरी एकदिवसीय श्रृंखला होगी।

भारतीय कप्तान ने कहा कि इस मैच में हार के बाद भी टीम के लिए कई सकारात्मक चीजे रहीं और टीम तीसरे मुकाबले के लिए कुछ बदलाव करेगी। उन्होंने कहा कि यह ऐसा मुकाबला था जहां हमारे पास मौके थे और हम उसे भुना सकते थे। हमें नहीं पता था कि सैनी बल्ले से इतना अच्छा खेल सकते हैं। हम चाहते थे कि वे परिस्थितियों का सामना अपने तरीके से करे। अब हमारे लिए गंवाने के लिए कुछ नहीं है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट