ताज़ा खबर
 

IPL के बीच रोमांटिक हुए विराट कोहली, अनुष्का शर्मा से ऐसे किया प्यार का इजहार

विराट कोहली आईपीएल 2021 में आरसीबी के कप्तान हैं। उनकी टीम इस सीजन अब तक अजेय है और अंक तालिका में टॉप पर है। अब उसे मुंबई में 2 मैच खेलने हैं। इसी वजह से विराट कोहली की टीम मुंबई पहुंची है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 20, 2021 4:46 PM
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। (सोर्स- इंस्टाग्राम विराट कोहली/अनुष्का शर्मा)

विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर का विजय अभियान जारी रखने में जुटे हुए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली की उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ वाली एक तस्वीर वायरल है। इस तस्वीर में विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में विराट और अनुष्का दोनों ही काफी खुश होकर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट अनुष्का के गले में अपनी बाहें डाले हुए हैं। विराट ने सिर पर थोड़ा सा ऊपर उठी हुई टोपी लगा रखी है। उन्होंने गोल गले की टी-शर्ट पहन रखी है। वहीं काले और सफेद रंग के टॉप अनुष्का भी बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। दोनों का कैजुअल लुक फैंस को बहुत भा रहा है। विराट की इस पोस्ट पर दो घंटे के भीतर 40 लाख से ज्यादा लाइक्स और 40 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके थे।

विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में रेड हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की। विराट और अनुष्का की इस तस्वीर पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन, हेयर स्टायलिस्ट आलिम हाकिम (Aalim Hakim) समेत और भी कई सेलेब्रिटीज और आम लोगों ने कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कपल गोल।’ एक अन्य ने कमेंट में लिखा, ‘सबसे प्यारे।’ एक यूजर ने विराट और अनुष्का से सवाल किया। उसने लिखा, ‘बेटी वामिका कहां हैं?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बता दें कि अनुष्का ने इस साल 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया था। विराट और अनुष्का को हाल ही में बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। विराट कोहली आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के कप्तान हैं। उनकी टीम ने इस सीजन अब तक तीन मैच खेले हैं और तीनों में जीत हासिल की है। आरसीबी अंक तालिका में टॉप पर है। IPL 2021 की पूरी पॉइंट टेबल देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अब आरसीबी को 2 मुकाबले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलने हैं। उसे 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और 25 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ भिड़ना है। उसके बाद टीम अहमदाबाद की राह पकड़ेगी। दरअसल, कोरोनावायरस के कारण आईपीएल 2021 में कोई भी टीम गृह मैदान पर एक भी मैच नहीं खेलेगी। इसी वजह से कोहली की टीम मुंबई पहुंची है।

Next Stories
1 माइकल वॉन ने इस क्रिकेटर को बताया एमएस धोनी का उत्तराधिकारी, बोले- माही अब ज्यादा दिन नहीं खेलेंगे
2 IPL 2021: कोरोना के बीच आईपीएल में कमेंट्री कर रहे सांसद गौतम गंभीर, लोगों ने किया ट्रोल
3 IPL 2021: ऑटो ड्राइवर के बेटे का कमाल, 3 मैच में ही चटका चुका है महेंद्र सिंह धोनी, केएल राहुल और सुरेश रैना का विकेट
यह पढ़ा क्या?
X