ताज़ा खबर
 

इस पाकिस्तानी बॉलर की विराट कोहली ने की जमकर तारीफ

कोहली बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ जी न्यूज के स्टूडियो पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने खास बातचीत के दौरान यह बातें कही।

विराट ने कहा कि मोहम्मद आमिर की गेंदों पर शॉट लगाना थोड़ा मुश्किल होता है। आमिर के सामने बैटिंग के दौरान लापरवाही की कोई गुंजाइश नहीं होती है। (Photo: Zee TV)

टीम इंडिया के कप्तान और दुनिया के मौजूदा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली को भी खेल के दौरान एक खिलाड़ी से डर लगता है। वैसे विराट दुनिया भर के गेंदबाजों के मन में खौफ पैदा करते हैं। लेकिन पाकिस्तान का एक ऐसा गेंदबाज है, जिसके सामने भारतीय कप्तान पस्त हो जाते हैं। ज़ी न्यूज से खास बातचीत में कोहली ने माना कि उन्हें खेल के दौरान एक पाकिस्तानी गेंदबाज से काफी डर लगता है। दिलचस्प बात यह है कि यह बॉलर कोई और नहीं बल्कि मोहम्मद आमिर हैं। कोहली ने कहा कि उन्होंने दुनिया के जितने भी बॉलरों के खिलाफ बैटिंग की है उसमें सबसे ज्यादा कठिन पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर के खिलाफ खेलना है। विराट ने मोहम्मद आमिर की बॉलिंग की तारीफ भी की।

कोहली बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ जी न्यूज के स्टूडियो पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने खास बातचीत के दौरान यह बातें कही। विराट ने कहा कि मोहम्मद आमिर की गेंदों पर शॉट लगाना थोड़ा मुश्किल होता है। आमिर के सामने बैटिंग के दौरान लापरवाही की कोई गुंजाइश नहीं होती है।

वहीं आमिर खान ने भी कोहली की जमकर तारीफ की। उन्होंने विराट को शांत स्वभाव वाला और एक सच्चा इंसान बताया। बता दें कि विराट अब आमिर खान के साथ टीवी पर एक दिवाली स्पेशल शो में नजर आएंगे। आमिर ने शनिवार को शो के एक प्रोमो के साथ ट्वीट किया, “विराट के साथ बात करना कितना मजेदार है। वह बेहद शांत स्वभाव वाले और सच्चे इंसान हैं और कितने बेहतरीन डांसर हैं।”

प्रोमो में आमिर विराट और शो के मेजबान अपारशक्ति खुराना के साथ पंजाबी लोक नृत्य भांगड़ा करते देखे जा सकते हैं। अपारशक्ति ने दोनों की मेजबानी करने के अनुभव को बेहतरीन बताया। आमिर और अपारशक्ति साल 2016 की खेल पर आधारित फिल्म ‘दंगल’ में साथ काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App