ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: 10 विकेट की शर्मनाक हार के बाद विराट ने बल्लेबाजों पर उठाए सवाल, पृथ्वी शॉ को लेकर दिया बड़ा बयान

IND vs NZ, 1st Test: 10 विकेट से शानदार जीत के साथ ही कीवी टीम को आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में की प्वाइंट्स टेबल में भी जबरदस्त फायदा हुआ है।

विराट कोहली ने बल्लेबाजों पर उठाए सवाल (फोटो सोर्स-twitter)

न्यूजीलैंड के हाथों मिली 10 विकेट की हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम ने पर्याप्त प्रतिस्पर्धा नहीं दिखाई। मैच के बाद उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि टॉस का रोल भी काफी अहम था। हम बल्लेबाजी के रूप में प्रतिस्पर्धी होने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हमने इस मुकाबले में वह दम नहीं दिखाया। हालांकि कोहली ने गेंदबाजों की सराहना की और कहा कि हमने गेंदबाजी में अच्छा किया लेकिन बल्लेबाजी में अगर हम 220-30 का स्कोर करते तो स्थिति बदल सकती थी।

कप्तान कोहली ने कहा कि पहली पारी में खराब प्रदर्शन के बावजूद हम उनकी बढ़त 100 के अंदर रखना चाहते थे। लेकिन कीवी टीम के पुछल्ले बल्लेबाजों ने हमें गेम से बाहर कर दिया। इसके अलावा कोहली ने पृथ्वी शॉ और मयंक के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा कि आप शॉ को लेकर राय नहीं बना सकते क्योंकि यह विदेशी पिच पर उसका पहला मैच था। उन्होंने मयंक और रहाणे को सराहा।

वहीं, इसके अलावा केन विलियमसन ने कहा कि हम जानते हैं कि भारत का दुनिया भर में कितना दमदार प्रदर्शन रहा है। हमारे बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों ने ही शानदार प्रदर्शन किया। बता दें कि इस मुकाबले में 10 विकेट से शानदार जीत के साथ ही कीवी टीम को आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में की प्वाइंट्स टेबल में भी जबरदस्त फायदा हुआ है। 60 अंको की उछाल के साथ ही न्यूजीलैंड अब श्रीलंका को पछाड़कर 5वें स्थान पर आ गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार के बाद ICC टेस्ट चैंपियनशिप की प्वांइट्स टेबल में हुआ बड़ा बदलाव, न्यूजीलैंड को बड़ा फायदा
2 IND vs NZ: विराट कोहली को इस रणनीति से ट्रेंट बोल्ट ने किया OUT, कहा- हम उसे लय में नहीं आने देना चाहते थे
3 PSL 2020: जेसन रॉय ने वहाब रियाज पर लगाया गेंद से छेड़छाड़ का आरोप, सरफराज बोले- क्रिकेट में ये चीजें होती रहती हैं..