ताज़ा खबर
 

रविंद्र जडेजा की फिटनेस के कायल हैं विराट कोहली, कहा- ट्रेनिंग सेशन में उसे पीछे छोड़ना नामुमकिन

भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट में टीम इंडिया ने मेहमान टीम को पारी और 46 रनों से शिकस्त दी थी। इस मुकाबले में कप्तान कोहली की बल्लेबाजी का जलवा देखने को मिला था और उन्होंने शतक जड़ा था।

जडेजा के साथ कोहली ने शेयर की फोटो (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी से पूरी दुनिया को दीवाना बनाया है। लेकिन, साथ ही अपनी फिटनेस के चलते भी वो काफी सुर्खियों में रहते हैं और करोड़ों युवाओं के दिलों पर राज करते हैं। विराट सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। इसके बावजूद कोहली को अपने ही साथी खिलाड़ी से फिटनेस में बड़ी चुनौती मिल रही है जिसे हरा पाना उनके लिए नामुमकिन है। यह हम नहीं बल्कि विराट का खुद मानना है।

दरअसल, कोहली ने ट्विटर पर ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो प्रैक्टिस सेशन के दौरान दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। इसका कैप्शन लिखते हुए विराट ने कहा कि- उन्हें ग्रुप कंडीशनिंग सेशन बहुत पसंद है। लेकिन, जब रविंद्र जडेजा ग्रुप में हो तो उन्हें पीछे करना नामुमकिन सा लगता है। बता दें कि रविंद्र जडेजा भी अपनी फिटनेस और फुर्ती के चलते सुर्खियों में रहते हैं और अपनी कमाल फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं।

 

भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट में टीम इंडिया ने मेहमान टीम को पारी और 46 रनों से शिकस्त दी थी। इस मुकाबले में कप्तान कोहली की बल्लेबाजी का जलवा देखने को मिला था और उन्होंने शतक जड़ा था। इसके बाद उमेश यादव और इशांत शर्मा ने कमाल की गेंदबाजी की थी। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से जीती थी। अब भारत 6 दिसंबर से वेस्टइंडीज सीरीज की मेजबानी करेगी।

Next Stories
1 हार्दिक पंड्या के साथ बढ़ रही हैं उर्वशी रौतेला की नजदीकियां, ‘नन्हे मेहमान’ के साथ फोटो से तेज हुई अटकलें
2 इमोशनल होकर टी20 लीग को क्रिस गेल ने कहा अलविदा, कहा- कोई मेरी इज्जत नहीं करता
3 VIDEO: नेहरू कप के फाइनल मैच में आपस खिलाड़ियों के बीच हुई मारपीट, हॉकी स्टिक से की पिटाई
यह पढ़ा क्या?
X