ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: विराट कोहली ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय, जडेजा को बताया असाधारण

IND vs NZ: जडेजा ने आज कमाल की गेंदबाजी की और 4 ओवर में केवल 18 रन देकर 2 विकेट चटकाए। अब इस सीरीज का तीसरा मैच 29 जनवरी को खेला जाएगा।

विराट कोहली (फोटो सोर्स-TWITTER)

न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। आकलैंड में खेले गए सीरीज के दूसरे मैच में विराट सेना ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज में अब भारत 2-0 से आगे चल रहा है। इस मुकाबले के बाद कप्तान कोहली ने टीम की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि हमने आज गेंद के साथ ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया।

कोहली ने कहा कि लक्ष्य छोटा था और मुझे लगता है कि अगर कीवी टीम 160 का स्कोर करती तो फिर यह एक मुश्किल लक्ष्य होता। लेकिन, हमारे गेंदबाजों ने बेजोड़ प्रदर्शन किया। कोहली ने कहा कि स्पिनरों को मदद मिल रही थी और मुझे लगता है कि जडेजा असाधारण था। चहल ने शानदार गेंदबाजी की। बुमराह भी बेहतरीन था और शमी, शारदुल और शिवम ने गेंद से काफी अच्छा योगदान दिया लेकिन मुझे लगता है कि अधिक महत्वपूर्ण यह है कि हमने क्षेत्ररक्षण में पूरा साथ दिया।

वहीं, केन विलियमसन ने कहा कि हमारे लिए यह दिन मुश्किल था। विकेट पहले मैच की तुलना में काफी अलग था। मुझे लगता है कि मैच को प्रतिस्पर्धी बनाने के लिए बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमें 15 से 20 रन और बनाने की जरूरत थी। लेकिन भारत ने जिस तरह गेंदबाजी की उन्हें श्रेय जाता है। बता दें कि जडेजा ने आज कमाल की गेंदबाजी की और 4 ओवर में केवल 18 रन देकर 2 विकेट चटकाए। अब इस सीरीज का तीसरा मैच 29 जनवरी को खेला जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ: अर्धशतक जड़कर केएल राहुल ने की एमएस धोनी की बराबरी, बताया अपने फॉर्म का राज
2 IND vs NZ: केएल राहुल की विकेटकीपिंग टीम इंडिया के लिए हो सकती है बड़ा खतरा, पूर्व दिग्गज ने कप्तान को ‘चेताया’
3 IND vs NZ: विराट कोहली का फील्डिंग में जलवा, लपके बैक टू बैक दो हैरतअंगेज कैच; देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X