कोहली ने की मीरा बाई चानू की तारीफ, यूजर बोले- वो देश के लिए खेल रही है, तुम ऑस्ट्रेलिया दौरा छोड़ कर भाग आये थे

कोहली ने कहा “सारे देश की उम्मीदों का भार अपने कंधों पर उठा लिया, उन उम्मीदों को जीत में बदलने का हुनर खूब पता है मीराबाई चानू को। हमारे भारतीय एथलीटों को टोक्यो ओलंपिक में देखिए।”

virat kohli rohit sharma
विराट कोहली को यूजर्स ने किया ट्रोल। (express file)

भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू की तारीफ करते नज़र आ रहे हैं। अपने इस वीडियो में कोहली ओलंपिक एथलीट्स को चीयर करने को कह रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स ने इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया है।

वीडियो में कोहली ने कहा “सारे देश की उम्मीदों का भार अपने कंधों पर उठा लिया, उन उम्मीदों को जीत में बदलने का हुनर खूब पता है मीराबाई चानू को। हमारे भारतीय एथलीटों को टोक्यो ओलंपिक में देखिए।” कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा “हम साब को साथ आकार इन एथलीट्स को सपोर्ट करना चाहिए।” हालांकि उनके इस वीडियो पर कुछ लोग उन्हे ट्रोल कर रहे हैं।

गौरव नाम के एक यूजर ने लिखा “हम तो चीयर कर रहे हैं आप इंग्लैंड दौरे पर ध्यान दो और कृप्य कर कप्तानी छोड़ दो। अपके कप्तानी छोड़ते ही भारत अच्छा प्रदर्शन करने लगेगा।” ध्रुविन नाम के एक यूजर ने लिखा “ये एथलीट्स तो देश के लिए खेल रहे हैं, तुम ऑस्ट्रेलिया दौरा छोड़ घर भाग गए थे, कुछ याद है।”

एक यूजर ने लिखा “वो तो जीत जाएंगे आप आईपीएल और आईसीसी ट्रॉफी कब जीतोगे। इंग्लैंड के साथ सीरीज हारने के बाद फालतू के बहाने मत बनाना।” बता दे इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत में दो हफ्ते से भी कम समय बचा है। टीम सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने इंग्लैंड की परिस्थितियों से तालमेल बैठाने के लिए डरहम में काउंटी इलेवन के खिलाफ एक अभ्यास मैच भी खेला।

इस दौरे में अबतक चोट के चलते शुभमन गिल और वॉशिंगटन सुंदर बाहर हो चुके हैं। वॉशिंगटन की उंगली में फ्रैक्चर हो गया है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट