ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- पहलवानी में भी हाथ आजमाओ…

India vs West Indies, Ind vs WI ODI Series 2018: वेस्टइंडीज के साथ खेली गई 5 वनडे मैचों की सीरीज में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत के तीनों मुकाबलों में शतक जड़ा था और अपने नाम कई रिकॉर्ड किए थे।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली। (Photo : Instagram/imVkohli)

क्रिकेट जगत में रिकॉर्ड का दूसरा नाम बन चुके टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का जलवा मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह कायम रहता है। बतौर कप्तान जब वो बल्ला लेकर मैदान में उतरते हैं तो फिर न सिर्फ टीम को जीत दिलाते हैं बल्कि क्रिकेट जगत में कुछ ऐसे रिकॉर्ड भी बनाते हैं जो साबित करता है कि वो महानतम बल्लेबाज हैं। वहीं, दूसरी तरफ विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर भी प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। बता दें कि कप्तान कोहली खुद को फिट रखने को लेकर भी काफी मेहनत करते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वो खुद को फिट रखने के लिए शाकाहरी खाना ही खाते हैं। वहीं, एक बार फिर कोहली का एक ऐसा ही फिटनेस वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस ने कोहली को सलाह दे डाली की क्रिकेट के बाद अब पहलवानी में भी हाथ आजमाओ…

इस वीडियो में कोहली वेटलिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनका ये वीडियो देखकर आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि कोहली कितने फिट हैं और सिर्फ क्रिकेट के मैदान में ही नहीं बल्कि जिम में भी जमकर पसीना बहाते हैं। वैसे भी कोहली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और फैंस भी उनके इस अंदाज के कायल हैं। ऐसे में फैंस अब कोहली का ये वीडियो देखकर उन्हें सलाह दे रहे हैं कि क्रिकेट के बाद पहलवानी में भी उन्हें हाथ आजमाना चाहिए।

बता दें कि वेस्टइंडीज के साथ खेली गई 5 वनडे मैचों की सीरीज में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत के तीनों मुकाबलों में शतक जड़ा था और अपने नाम कई रिकॉर्ड किए थे। वहीं, टीम ने मेहमान को 3-1 से हराकर सीरीज पर कब्जा भी जमाया था। ऐसे में अब दोनों टीमें एक बार फिर 4 नवंबर से आमने-सामने होंगी, जिनके बीच तीन टी-20 मुकाबलों का पहला मैच खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App