ताज़ा खबर
 

VIRAT KOHLI ने साथियों के साथ बीच पर नहाते Six Pack Abs वाली फोटो पोस्ट की, महिलाओं ने किए ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा, 'मैं सिंगल हूं, प्लीज कोई मेरा ब्वॉयफ्रेंड बन जाए।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कोई तो गर्लफ्रेंड बना लो, कब से सिंगल हूं।' रोहित के पीछे खड़े होने पर एक यूजर ने लिखा, 'रोहित शर्मा अपनी बेली (तोंद) छुपाते हुए राहुल के पीछे, शानदार कवर ड्राइव।'

विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 39.4 मिलियन फॉलोअर हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम विराट कोहली)

टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है। वह टी20 और वनडे सीरीज पर पहले ही कब्जा जमा चुकी है। अब उसकी निगाह 2 मैच की टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने की है। टेस्ट सीरीज 22 अगस्त से शुरू होनी है। इससे पहले 19 अगस्त को खत्म हुआ तीन दिवसीय अभ्यास मैच का कोई नतीजा नहीं निकला था। टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की।

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका सबूत भी पेश किया। उन्होंने साथी खिलाड़ियों के साथ जॉली बीच के किनारे नहाते एक फोटो पोस्ट की। तस्वीर में आगे खड़े खिलाड़ियों के सिक्स पैक एब्स (Six Pack Abs) दिख रहे हैं। हालांकि, हिट मैन रोहित शर्मा इस फोटो में केएल राहुल के पीछे खड़े दिख रहे हैं। विराट की इस पोस्ट पर अब तक साढ़े पांच हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। इसमें कुछ महिलाओं के कमेंट काफी मजेदार रहे। रोहित के पीछे होने पर भी लोगों ने सवाल उठाए।

सानिया नाम की एक यूजर ने लिखा, ‘मैं सिंगल हूं, प्लीज कोई मेरा ब्वॉयफ्रेंड बन जाए।’ प्रीति नाम की एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कोई तो गर्लफ्रेंड बना लो, कब से सिंगल हूं।’ रोहित के पीछे खड़े होने पर नितेश शर्मा ने लिखा, ‘रोहित शर्मा अपनी बेली (तोंद) छुपाते हुए राहुल के पीछे, शानदार कवर ड्राइव।’ पीके चतुर्वेदी ने लिखा, ‘रोहित हमेशा फोटो में पीछे क्यों रहता है विराट भाई।’ कार्तिक नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘रवि शास्त्री को मिस कर रहा हूं।’ उत्सव सिहाग ने लिखा, ‘शास्त्रीजी नहीं दिखाई दे रहे… लगता है पैग-शैग लगाने गए हैं।’

 

 

View this post on Instagram

 

Stunning day at the beach with the boys

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज का पहला मैच 22 से 26 अगस्त के बीच एंटिगा के नॉर्थ साउंड स्थित सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम पर खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा। दूसरा टेस्ट मैच जमैका के किंग्सटन स्थित सबीना पार्क में 30 अगस्त से 3 सितंबर के बीच खेला जाना है। यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से शुरू होगा। विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने टी20 सीरीज 3-0 और वनडे सीरीज 2-0 से अपने नाम की है। वनडे सीरीज का एक मैच बारिश के कारण बेनतीजा रहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वेस्टइंडीज में टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ी, अभ्यास मैच के दौरान हमले की धमकी मिलने के बाद लिया गया फैसला
2 वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट कोहली और रविंद्र जडेजा बना सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड
3 IND vs WI 1st Test: टीम चयन को लेकर मुश्किल में विराट कोहली! रोहित शर्मा और रहाणे में किसे मिलेगा मौका