ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ वाली तस्वीर पोस्ट की, इमोजी के जरिए जताया आंखों में पत्नी के लिए प्यार

विराट की कप्तनी में टीम इंडिया ने हाल ही में घरेलू मैदान पर 11वीं टेस्ट सीरीज अपने नाम की है। अब 3 नवंबर से भारत को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज खेलनी है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। (सोर्स- ट्विटर)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में कई निजी रिकॉर्ड अपने नाम किए। उनकी कप्तनी में टीम इंडिया ने हाल ही में घरेलू मैदान पर 11वीं टेस्ट सीरीज अपने नाम की है। अब 3 नवंबर से भारत को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज खेलनी है। टी20 सीरीज के लिए विराट को टीम मैनेजमेंट ने आराम दिया है।

विराट ने फुरसत के इन पलों को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बिताए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अनुष्का के साथ वाली एक तस्वीर भी पोस्ट की। इसमें वे अनुष्का के साथ किसी शांत इलाके में खड़े हैं। बैकग्राउंड में साफ-सुधरा नीला पानी और पहाड़ दिख रहा है।

विराट ने इस तस्वीर के कैप्शन में कुछ नहीं लिखा, सिर्फ एक हार्ट आइज और एक रेड हार्ट वाली इमोजी लगा दी। इसके बाद उन्होंने @anushkasharma लिखा। शायद तस्वीर के जरिे विराट ने अनुष्का के प्रति फिर अपने प्यार का इजहार किया है। वे शायद कहना चाहते हैं, ‘मेरी आंखों में तुम्हारे लिए प्यार ही प्यार है। मेरे दिल में भी तुम्हारे लिए प्यार ही प्यार है।’

विराट कोहली के फोटो पोस्ट करने भर की देर थी कि उस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। किसी ने लिखा, ‘ईश्वर का आशीर्वाद आप दोनों पर हमेशा बना रहे।’ एक ने लिखा, ‘वीगन और वेजीटेरियन।’ एक यूजर ने रिट्वीट किया, ‘2 प्रेमी, 2 आशिक।’ एक ने लिखा, ‘एक दिन मैं भी अपनी अनुष्का को लेकर इसी तरह घूमूंगा।’

बता दें कि विराट सोशल मीडिया पर इससे पहले भी कई बार अनुष्का के प्रति अपना प्यार का इजहार कर चुके हैं। एक बार उन्होंने खुद के एक टी-शर्ट पहने हुई तस्वीर पोस्ट की थी। उस टी-शर्ट में दिल वाले हिस्से की ओर A लिखा हुआ था। इसके बाद सोशल मीडिया पर ढेर सारे कमेंट आए थे।

 

View this post on Instagram

 

@anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

Next Stories
1 मीटिंग के दौरान आपा खो बैठे थे बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन, दी थी मेहदी हसन का नंबर डिलीट करने की धमकी
2 श्रीलंका के खिलाफ मैच में ड्रिंक्स लेकर पहुंचे स्कॉट मॉरिसन, यूजर्स बोले- ऑस्ट्रेलियाई पीएम वॉटर बॉय की ड्यूटी पर
3 Kerala Blasters FC vs Mumbai City FC: मुंबई सिटी एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हराया
ये पढ़ा क्या?
X