ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ा, इंस्टाग्राम से कमाने वाले नंबर वन भारतीय बने; 18 स्थान की लगाई छलांग

पिछले 12 महीने में इंस्टाग्राम से कमाई करने के मामले में पुर्तगाली फुटबॉलर और युवेंट्स स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो नंबर वन पर हैं। उन्होंने 41.7 मिलियन पौंड (करीब 396 करोड़ रुपए) कमाए। रोनाल्डो ने काइली जेनर को पछाड़ा।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 5, 2020 11:13 AM
Virat Kohli and priyanka chopra 850पिछले 12 महीने में इंस्टाग्राम से कमाई करने के मामले में स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो टॉप पर हैं।

विराट कोहली इंस्टाग्राम (Instagram) से कमाई करने के मामले में नंबर वन भारतीय बन गए हैं। उन्होंने पिछले 12 महीने में इंस्टाग्राम पर 56 पोस्टों के जरिए 13 मिलियन पौंड (करीब 124 करोड़) कमाए। पिछली बार इस सूची में प्रियंका चोपड़ा नंबर वन भारतीय थीं। बज बिंगो (Buzz Bingo) के हवाले से ‘द सन’ ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि विराट कोहली इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले सेलिब्रिटीज में दुनिया में पांचवें नंबर पर हैं।

विराट कोहली पिछली बार इंस्टाग्राम से कमाई करने के मामले में दुनिया में 23वें नंबर पर थे। तब उनके फॉलोवर की संख्या 3.6 करोड़ थी, जबकि अब यह आंकड़ा 6.2 करोड़ पहुंच गया है। प्रियंका चोपड़ा पिछली बार इस सूची में 19वें नंबर पर थीं और तब उनके फॉलोवर्स की संख्या 4.3 करोड़ से ज्यादा थी। अब उनके फॉलोवर्स की संख्या 5.35 करोड़ के आसपास है।

‘द सन’ के मुताबिक, पिछले 12 महीने में इंस्टाग्राम से कमाई करने के मामले में पुर्तगाली फुटबॉलर और युवेंट्स स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो नंबर वन पर हैं। उन्होंने 41.7 मिलियन पौंड (करीब 396 करोड़ रुपए) कमाए। रोनाल्डो ने काइली जेनर को पछाड़ा। रोनाल्डो पिछली बार इस सूची में तीसरे नंबर पर थे। वहीं, काइली जेनर नंबर वन पर थीं। अब वह चौथे नंबर पर खिसक गईं हैं।

विराट कोहली ने लॉकडाउन में Instagram से कमाए 3.6 करोड़, 18 करोड़ की कमाई के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो रहे टॉप पर

हालांकि, उनकी बहन केंडल जेनर ने अप्रत्याशित रूप से 10 स्थान की छलांग लगाई है। वह अब तीसरे नंबर पर हैं। दूसरे नंबर पर अर्जेंटीनी फुटबॉल टीम के कप्तान लियोनल मेसी हैं। मेसी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए 25.2 मिलियन पौंड (करीब 240 करोड़ रुपए) कमाए।

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान डेविड बेकहम छठे नंबर पर हैं। पिछली बार चौथे नंबर पर रहने वाली किम कर्दशियां 7वें नंबर पर खिसक गईं हैं। ब्राजील के युवा स्टार फुटबॉलर नेमार इस मामले में 8वें नंबर पर हैं। इंस्टाग्राम के जरिए होने वाली कमाई में अमेरिकी एक्ट्रेस सेलेना गोम्ज को भी नुकसान हुआ है। वह पिछली बार पांचवें नंबर पर थीं, जबकि अब नौवें नंबर पर हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 युवराज सिंह की बढ़ी मुश्किल, ‘जातिसूचक शब्द’ मामले में जांच शुरू; शिकायतकर्ता ने रोहित शर्मा को भी बनाया आरोपी
2 विराट कोहली ने लॉकडाउन में Instagram से कमाए 3.6 करोड़, 18 करोड़ की कमाई के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो रहे टॉप पर
3 ‘रोहित नई गेंद की बखिया उधड़ने में माहिर, विराट मैच जीतने में उस्ताद’ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बताया हिटमैन-रनमशीन में अंतर