ताज़ा खबर
 

VIDEO: एडिलेड के मैदान पर लड़कियों के बीच घिरे कप्तान कोहली, मिलने का वादा कर बच निकले धोनी

IND VS AUS: इस सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं धोनी ने इस मैच में रोहित शर्मा के साथ कमाल की साझेदारी करते हुए अर्धशतक जड़ा था।

मैच से पहले अभ्यास करते टीम इंडिया के खिलाड़ी (फोटो सोर्स-bcci)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 15 जनवरी को एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा। इस सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से पीछे है। सीरीज के लिहाज से बेहद अहम होने वाले इस मुकाबले में विराट सेना किसी भी तरह की कोई कमीं नहीं छोड़ना चाहती है और मैदान पर जमकर अभ्यास कर रही है। हालांकि टीम इंडिया जब अभ्यास के लिए एडिलेड के मैदान पर पहुंची तो कुछ अपने चहते खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते दिखे। ऐसे में खिलाड़ियों ने भी उन्हें निराश नहीं किया लेकिन भारत के स्टार अनुभवी खिलाड़ी और पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने जो किया वो कभी-कभार ही देखने को मिलता है।

धोनी अपने खेल के अलावा अपने कूल अंदाज और मैदान के बाहर फैंस के साथ अच्छे व्यवहार के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस दूसरे मुकाबले के लिए टीम इंडिया जब एडिलेड के मैदान में पहुंची तो फैंस टकटकी लगाए खिलाड़ियों का इंतजार कर रहे थे। कप्तान कोहली और कुलदीप ने इन फैंस को निराश नहीं किया और उनको ऑटोग्राफ देने लगे लेकिन वहीं दूसरी तरफ एमएस धोनी एक वादा देकर वहां से बच निकले। उन्होंने फैंस से वादा किया कि वो अभ्यास के बाद जरूर उनसे मिलने के लिए आएंगे।

इस सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं धोनी ने इस मैच में रोहित शर्मा के साथ कमाल की साझेदारी करते हुए अर्धशतक जड़ा था। अब देखना होगा कि आखिर सीरीज के लिहाज से बेहद होने वाले इस मुकाबले में टीम इंडिया किस तरह का प्रदर्शन करती है। ये वनडे सीरीज दोनों ही टीमों के लिए आगामी विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से काफी अहम मानी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App