विराट कोहली ने उतारी शिखर धवन की नकल, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स; देखें Video

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अच्छी बल्लेबाजी और कप्तानी के साथ एक्टिंग भी कर सकते हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी कर शिखर धवन के बैटिंग स्टाइल की हूबहू नकर उतारी है।

virat-kohli-mimics-shikhar-dhawan-batting-style-on-social-media-users-made-funny-comments-on-video-prior-to-t20-world-cup-2021-start
विराट कोहली ने उतारी शिखर धवन के बल्लेबाजी स्टाइल की नकल (सोर्स- ट्विटर वीडियो विराट कोहली)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वैसे तो अक्सर अपने खेल और कप्तानी को लेकर चर्चा में रहते हैं। या फिर कोई कंट्रोवर्सी। लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं है। इस बार भारतीय कप्तान ने सोशल मीडिया पर मजाकिया अंदाज में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने शिखर धवन के बैटिंग स्टाइल की नकल उतारी है।

विराट कोहली का ये वीडियो सबसे पहले उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर सामने आया। इस वीडियो में वे बल्ला लेकर खड़े हैं और शिखर धवन की बैटिंग स्टाइल की नकल उतार रहे हैं।

इस वीडियो में विराट कोहली कहते हैं कि, मैं आज शिखर धवन की बैटिंग स्टाइल की मिमिकरी करूंगा क्योंकि वे अपने में ही खो जाते हैं और ये देखना काफी मजेदार होता है। विराट कोहली ने इसके बाद शिखर धवन के हर एक बैटिंग पोज की नकल खूब सलीखे से उतारी।

वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल हुआ और लोगों ने लगातार कमेंट करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने विराट कोहली की इस स्किल को देखकर उन्हें मल्टी-टैलेंटेड कहा। कई लोगों ने शिखर धवन की भी तारीफें की।

आपको बता दें कि शिखर धवन मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय दल का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि कई क्रिकेट पंडितों ने इस फैसले पर हैरानी दिखाई थी। वहीं टीम के चयन के बाद मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने ये साफ किया था कि धवन लिमिटेड ओवर क्रिकेट के लिए उनके प्लान का हिस्सा हैं लेकिन अभी के लिए उन्हें आराम दिया जा रहा है।

46 साल के इतिहास में भारत से हमेशा वर्ल्ड कप में हारा है पाकिस्तान, जानिए कब-कब टीम इंडिया ने पड़ोसी को चटाई धूल

गौरतलब है कि हाल ही में शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने भारतीय क्रिकेटर से अलग होने का फैसला लिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। आयशा धवन की दूसरी पत्नी थीं और 2012 में दोनों ने शादी की थी। दोनों का एक बेटा जोरावर है।

भारतीय टीम 24 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। विराट कोहली इस वर्ल्ड कप के बाद टी20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। बतौर कप्तान ये उनका आखिरी टी20 वर्ल्ड कप हो सकता है। ऐसे में भारतीय टीम कप्तान को ट्रॉफी के साथ विदाई देना चाहेगी।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
हत्या के आरोप से बरी ऑस्कर पिस्टोरियस गैर इरादतन हत्या का दोषी
अपडेट