ताज़ा खबर
 

जब अंजान लड़की संग डेट पर गए थे विराट कोहली, 5 मिनट बाद ही हुए थे फरार; इंटरव्यू में किया था खुलासा

कोहली के रिकॉर्ड्स के लोग जितने दीवाने हैं, उतनी ही उनकी पसर्नल लाइफ के बारे में लोग जानना चाहते हैं। अनुष्का शर्मा से शादी करने से पहले उनकी कई गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं।

virat kohliविराट कोहली आईपीएल में पहले सीजन से ही आरसीबी के लिए खेल रहे हैं। (फोटो- twitter/virat kohli)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे हैंडसम खिलाड़ियों में गिने जाते हैं। कोहली के रिकॉर्ड्स के लोग जितने दीवाने हैं, उतनी ही उनकी पसर्नल लाइफ के बारे में लोग जानना चाहते हैं। अनुष्का शर्मा से शादी करने से पहले उनकी कई गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं। कोहली ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि वो ब्लाइंड डेट (अंजान लड़की संग डेट) पर भी जा चुके हैं। हालांकि, वह केवल 5 मिनट का ही था और वे वहां से भाग गए थे।

आईपीएल के शुरुआती सालों में मैच के बाद पार्टियां होती थीं। कोहली शुरू से ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर (आरसीबी) की टीम में हैं। उन्होंने एक बार ऐसी पार्टी के दौरान MTV को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए थे। कोहली से एंकर ने रैपिड फायर राउंड में सबसे तेज शब्द से जुड़े कई सवाल किए। उनसे पूछा गया कि आपने सबसे तेजी से क्या खाया था तो विराट ने पेस्ट्री का नाम लिया था। इसके बाद सबसे तेज कितने समय में नहाया है। कोहली ने कहा- 1.30 मिनट। इसके बाद विराट से पूछा गया- आपने सबसे तेज डेटिंग कब की थी। इस पर भारतीय कप्तान ने कहा था- वह एक ब्लाइंड डेटा था। वह 5 मिनट में ही खत्म हो गया था।

कोहली ने इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा, ‘‘जब मैंने उसे देखा तो भाग गया। वह दिखने में ठीक नहीं थी।’’ जब कोहली से पूछा गया कि आपने सबसे कम समय में लड़ाई कब की थी तो उन्होंने कहा कि वे लड़ाई नहीं करता है। किस बॉलीवुड अभिनेत्री को वे क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं तो विराट ने जेनेलिया डी सूजा का नाम लिया था। उन्होंने कहा था कि वो काफी क्यूट है।

अनुष्का से पहले कोहली का नाम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और ब्राजील की अभिनेत्री इजाबेल लेट से जुड़ चुका है। कोहली और तमन्ना पहली बार सेलकॉन के एक विज्ञापन में साथ नजर आए थे। तमन्ना की खूबसूरती के विराट दीवाने थे और दोनों साल 2012 में एक दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन बताया जाता है कि इजाबेल के आने के बाद विराट और तमन्ना के रिश्ते में खटास आ गई और दोनों का ब्रेक अप हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहली और इजाबेल लेट की मुलाकात एक बिजनेसमैन की पार्टी में हुई थी। दोनों सिंगापुर में डेट करते नजर आए थे। लेकिन विराट का यह अफेयर भी अंजाम तक नहीं पहुंच पाया और दोनों नवंबर 2013 में अलग हो गए।

Next Stories
1 ‘अल्लाह मेरे पड़ोसियों की हर परेशानियां जल्दी से दूर कर दे,’ श्मशान का Video शेयर कर बोले शोएब अख्तर
2 भारत में क्रिकेट से नफरत करने लगा था इंग्लैंड का यह गेंदबाज, बताया अजीबोगरीब कारण
3 चेन्नई ने RCB को हरा लगाया जीत का चौका; जडेजा ने 1 ओवर में ठोके 37 रन, झटके 3 विकेट
ये पढ़ा क्या?
X