ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन में विराट कोहली को आई केन विलियम्सन की याद; फोटो वायरल, 1 घंटे में 11 लाख लोगों ने किया लाइक

कोहली और विलियम्सन पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान बातचीत करते हुए नजर आए थे। इस जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर गई थी तब कोहली और विलियम्सन बाउंड्री लाइन पर बैठकर बातें कर रहे थे।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन और भारत के कप्तान विराट कोहली। (सोर्स – सोशल मीडिया)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लॉकडाउन में न्यूजीलैंड के कप्तान की याद आई है। कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर केन विलियम्सन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसमें दोनों खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। कोहली ने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर किया, यह वायरल हो गया। 1 घंटे में ही 11 लाख से ज्यादा लोगों ने विराट और विलियम्सन की इस तस्वीर को लाइक किया है। 5 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

कोहली ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘‘आपके साथ बात करना अच्छा लगता है। गुड मैन।’’ उन्होंने केन विलियम्सन को टैग भी किया। कोहली और विलियम्सन एक-दूसरे की तारीफ बराबर करते रहते है। इससे पहले पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान कोहली और विलियम्सन साथ में बातचीत करते हुए नजर आए थे। इस जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर गई थी तब कोहली और विलियम्सन बाउंड्री लाइन पर बैठकर बातें कर रहे थे।

कोहली की तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट करते हुए कोहली को आग और विलियम्सन को बर्फ बताया। उसने लिखा- फायर एंड आइस। वहीं, एक यूजर ने लिखा- महान खिलाड़ियों को देखकर अच्छा लगा। एक यूजर ने लिखा- मौजूदा समय के दो महान खिलाड़ी। एक यूजर ने लिखा- कैप्टन हॉट एंड कैप्टन कूल। हाल ही में विलियम्सन ने इंस्टाग्राम पर कॉफी बनाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने कॉफी हाउस में वॉलेंटियर की जॉब मांगी थी।

 

View this post on Instagram

 

Love our chats . Good man @kane_s_w

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


इस पर विराट कोहली के साथ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव स्मिथ ने भी उनके मजे ले लिए थे। कोहली ने लिखा था, ‘‘देखने में बहुत अच्छी लग रही है ब्रदर। हालांकि, तुम्हारे बैकफुट पंच जैसा सुंदर नहीं है।’’ स्टीव स्मिथ ने अपने रिप्लाई में विलियमसन को कॉफी पर डिजाइन बनाने की सलाह भी दे डाली। उन्होंने लिखा, ‘‘जब आप इसको हिला रहे होते हैं तो आपको प्याला (कप) से ऊपर से डालना होता है। इसलिए यह एक पतली रेखा जैसा बन जाता है और दूध कॉफी के अंदर नहीं जाता है।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 15 साल की ज्योति को मिल सकता है देश के लिए खेलने का मौका, पिता को बैठा चलाई थी 1200 किमी साइकिल
2 VIDEO बनाने के चक्कर में ‘कटा’ Kevin Pietersen का सिर, फैन ने कहा- केपी आप लेट हो भाई
3 PUBG चैंपियन CarryMinati ने दी महेंद्र सिंह धोनी को चुनौती, टिकटॉक बैन के लिए भी शुरू किया था कैंपेन