scorecardresearch

Watch Video: मुंबई में विराट कोहली समझ लोग इस शख्स संग ले रहे सेल्फी, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने की कंपनी से शिकायत

Virat Kohli: विराट कोहली ने प्यूमा कंपनी से एक शख्स को लेकर शिकायत की है। प्यूमा कंपनी को इस मामले को गंभीरता से लेने के लिए कहा है।

Watch Video: मुंबई में विराट कोहली समझ लोग इस शख्स संग ले रहे सेल्फी, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने की कंपनी से शिकायत
Virat Kohli Puma: विराट कोहली ने अपने तरह दिखने वाले शख्स की शिकायत की है। (फोटो- इंस्टाग्राम, विराट कोहली)

Virat Kohli Instagram Video: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक स्टोरी शेयर करते हुए प्यूमा (Puma) कंपनी से शिकायत की है। विराट कोहली ने स्टोरी शेयर किया है जिसमें एक शख्स बिल्कुल कोहली की तरह ही दिख रहा है। ऐसे में विराट कोहली समझकर लोग सेल्फी (Selfie) भी ले रहे हैं। विराट कोहली जैसा दिखने वाला शख्स सड़क किनारे प्यूमा कंपनी के कपड़े बेचते हुए दिख रहा है। इसपर विराट कोहली ने नाराजगी जाहिर की और प्यूमा कंपनी से इसको लेकर शिकायत भी की है।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी किया शेयर (Virat Kohli Share Instagram Story)

विराट कोहली ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ”कोई मेरी नकल कर रहा है और लिंकिंग मुंबई रोड पर प्यूमा की चीजें बेच रहा है, क्या आप कृपया इस पर गौर कर सकते हैं?” साफ दिख रहा है कि कोहली की शक्ल का शख्स प्यूमा के कपड़े व जूते बेचने का काम कर रहा है। विराट कोहली प्यूमा के ब्रांड एंबेसडर हैं। इसलिए भी कोहली ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इस पर आपत्ति जताई है। शख्स का चेहरा कोहली से मिलता-जुलता ही दिखाई दे रहा है। जिसको देखकर लोग भी चकमा खा रहे है।

बांग्लादेश के खिलाफ खेलेंगे कोहली (Kohli will play against Bangladesh)

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद विराट कोहली को न्यूजीलैंड सीरीज (New Zealand Series) के लिए आराम दिया गया है। अब विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे और दो टेस्ट में खेलते दिखाई देंगे। इससे पहले उनका जिम में ट्रेनिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

भारत vs बांग्लादेश दौरे का पूरा शेड्यूल (Full schedule of India vs Bangladesh tour)

भारत को बांग्लादेश में तीन एकदिवसीय (चार, सात और 10 दिसंबर) और दो टेस्ट मैच खेलने हैं और रोहित शर्मा के नेतृत्व में मजबूत टीम पड़ोसी देश का दौरा करेगी। टेस्ट मैच चटगांव में 14 से 18 दिसंबर और मीरपुर में 22 से 26 दिसंबर तक खेले जायेंगे।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-11-2022 at 07:13:49 pm
अपडेट