ताज़ा खबर
 

आईपीएल के बिजी शेड्यूल में भी अनुष्का के लिए वक्त निकाल रहे विराट कोहली, ये तस्वीरें और वीडियो है गवाह

आरसीबी ने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार के साथ शुरुआत की और इसके बाद किंग्स पंजाब को हराया लेकिन रविवार को राजस्थान रायल्स से अपने ही मैदान पर हार गई।
Author नई दिल्ली | April 16, 2018 15:51 pm
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। (फाइल फोटो)

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के मुकाबले शुरू हो चुके हैं। आईपीएल 11 में हिस्सा ले रही सभी टीमें खिताब जीतने में लग गई हैं। इस हिसाब से क्रिकेटर्स के लिए यह बहुत बिजी शेड्यूल चल रहा है। इस बिजी शेड्यूल में भी विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए समय निकाल ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए गए हैं जो इस बात की गवाही देते हैं। एक तस्वीर में कोहली और अनुष्का को बेंगलुरु स्थित एक मकान से बाहर निकलते देखा सकता है। उनके आस-पास कुछ लोग हैं जो उनकी तस्वीरें खींच रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर शेयर हो रही एक वीडियो में कोहली और अनुष्का किसी होटल में जाते हुए देखे जा सकते हैं।

इनके अलावा एक अन्य बड़ी ही दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में कोहली और अनुष्का एक-दूसरे से मोबाइल पर बात कर रहे हैं। ऐसा मालूम होता है कि अनुष्का मैच देखने के लिए स्टेडियम आई हुई हैं लेकिन वह कोहली से अभी तक नहीं मिल पाई हैं। ऐसे में वे दोनों मोबाइल पर बात कर रहे हैं और एक-दूसरे को देखने के लिए बेताब मालूम पड़ते हैं। कोहली और अनुष्का का यह अंदाज उनके फैंस को बहुत ही पसंद आया है। फैंस ने कमेंट्स करके बताया है कि कोहली और अनुष्का का प्यार उनके दिल को छू गया है।

दूसरी तरफ, पहली जीत की तलाश में जुटी मुंबई इंडियंस की टीम मंगलवार को आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की मजबूत टीम के खिलाफ खाता खोलने के इरादे से उतरेगी। दोनों टीमों के पास आक्रामक बल्लेबाजों की कोई कमी नहीं हैं लेकिन दोनों की ही शुरुआत अच्छी नहीं रही और वानखेड़े स्टेडियम में जीत के साथ ये दोनों टीमें लय हासिल करना चाहेंगी। मुंबई ने अपने तीनों मुकाबले डेथ ओवरों में गंवाए हैं जबकि आरसीबी की टीम भी तीन मैचों में से सिर्फ एक जीत पाई है। आरसीबी ने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार के साथ शुरुआत की और इसके बाद किंग्स पंजाब को हराया लेकिन रविवार को राजस्थान रायल्स से अपने ही मैदान पर हार गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App