ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने रद्द की 34 करोड़ के अपार्टमेंट की डील, अब खोज रहे पेंटहाउस

35वीं मंजिल पर स्थित इस फ्लैट में विराट सुपर लग्जरी सुविधाओं का खासा ध्यान रख रहे थे, लेकिन अब उनकी दिलचस्पी इस घर को खरीदने में बिल्कुल नहीं हैं। बता दें कि घर का निर्माण कार्य अभी चल ही रहा था। इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक, 7,000 स्क्वेयर फीट वाले इस फ्लैट की डील को 20 मार्च को रद्द किया गया है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई के वर्ली में एक विशाल अपार्टमेंट की डील को रद्द कर दिया है। विराट कोहली इस घर को अपने हिसाब से तैयार करा रहे थे, लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि उन्होंने अपना मन बदल लिया है। इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कोहली ने साल 2016 में रियल्टी डेवलपर ओंकार रियल्टर्स एंड डेवलपर्स के रेजीडेंशियल प्रोजेक्ट ओंकार 1973 वर्ली इलाके में 34 करोड़ रुपए का घर खरीदा था। 35वीं मंजिल पर स्थित इस फ्लैट में वह सुपर लग्जरी सुविधाओं का खासा ध्यान रख रहे थे, लेकिन अब उनकी दिलचस्पी इस घर को खरीदने में बिल्कुल नहीं हैं। बता दें कि घर का निर्माण कार्य अभी चल ही रहा था। इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक, 7,000 स्क्वेयर फीट वाले इस फ्लैट की डील को 20 मार्च को रद्द किया गया है। प्रॉपर्टी मार्केट के सूत्रों की मानें तो विराट अब एक पेंटहाउस खोज रहे हैं। विराट कोहली की कोशिश बांद्रा और वर्सोवा के बीच इस तरह के एक घर को खरीदना है। बता दें कि विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का के साथ इस समय वर्ली की एक इमारत की 40वीं मंजिल पर किराये के घर में रहते हैं।

विराट कोहली। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

विराट कोहली इस फ्लैट में 2019 तक रह सकते हैं। इस फ्लैट का एग्रीमेंट 24 महीनों के लिए किया गया है। इसके लिए विराट ने 1.5 करोड़ रुपये जमा किए हैं। 2675 वर्ग फुट का यह घर एनी बेसेंट रोड, वर्ली स्थित रहेजा लीजंड इमारत की 40वीं मंजिल पर है। विराट और अनुष्का ने दिसंबर में इटली में जाकर शादी की थी और शादी के बाद दोनों एक साथ वर्ली में ही रहते हैं। बता दें कि विराट दिल्ली के रहने वाले हैं।

विराट कोहली निदास ट्रॉफी में टीम का हिस्सा नहीं रहे और टीम की कप्तानी रोहित शर्मा ने की। विराट कोहली आईपीएल से पहले ब्रेक पर हैं और अपना समय परिवार वालों के साथ बिता रहे हैं। विराट कोहली इस साल भी आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी करते नजर आएंगे। विराट अपनी कप्तानी में एक बार भी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाए हैं। इस बार उनकी कोशिश इस खिताब को अपने नाम करने की होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App