ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: अपनी तारीफ में विराट कोहली ने किया फेसबुक पोस्ट तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल

इन दिनों टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां टी-20 सीरीज के बाद 6 दिसंबर से 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है, लेकिन इसके पहले विराट सेना ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ अभ्यास मैच भी खेला जिसमें अपने बल्ले का जौहर दिखाने वाले कप्तान कोहली ने गेंदबाजी का भी प्रदर्शन किया और एक विकेट झटके।

टीम इंडिया के कप्तान कोहली (फोटो साभार-BCCI)

टीम इंडिया के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज मैदान पर जितना सक्रिय नजर आते हैं उतनी ही फुर्ती से वो मैदान के बाहर भी व्यवहार करते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर वो कोई न कोई पोस्ट करके अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं और उनके प्रशंसक भी उनके इस अंदाज को खासा पसंद करते हैं लेकिन अभी हाल ही में कोहली ने एक ऐसा पोस्ट कर दिया है जिससे उनकी किरकिरी हो रही हैं और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसका कारण है उनका एक फेसबुक पोस्ट।

दरअसल इन दिनों टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां टी-20 सीरीज के बाद 6 दिसंबर से 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है, लेकिन इसके पहले विराट सेना ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ अभ्यास मैच भी खेला जिसमें अपने बल्ले का जौहर दिखाने वाले कप्तान कोहली ने गेंदबाजी का भी प्रदर्शन किया और एक विकेट झटके। उनकी इस गेंदबाजी के वीडियो को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर भी किया था ऐसे में कप्तान कोहली ने उसी वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर साझा करते हुए लिखा कि ऐसा क्या काम है जो कप्तान नहीं कर सकता। इसको लेकर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

निशाने पर लेते हुए फैंस ने कप्तान कोहली के बारे में कहा कि वो कप्तान होते हुए भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकते, आईसीसी का खिताब नहीं जीत सकते। वहीं एक फैन ने कहा कि बड़े मुकाबले में फेल हो जाते हैं कोहली, तो किसी ने विदेशी दौरे पर टेस्ट सीरीज न जीतने पर तंज कसा। बता दें कि विराट ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ हैरी नील्सन का विकेट लिया था, जिन्होंने काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 100 रनों की पारी खेली थी। विराट की गेंद पर उमेश यादव ने उनका कैच लपका था और विराट कोहली का रिऐक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। विराट सेना 6 दिसंबर से एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में उतरेगी।

Next Stories
1 मसाज करने वाली के सामने न्‍यूड होने का था आरोप, क्रिस गेल ने जीता 2 करोड़ का मुकदमा
2 T10 Cricket League 2018 Final, Pakhtoons vs Northern Warriors : नॉर्दन वॉरयिर्स ने पख्तूंस को 22 रन से हराया
3 Pro Kabaddi 2018, Dabang Delhi K.C. vs Puneri Paltan: दिल्ली ने पुणे पर दर्ज की 35-24 से जीत
ये पढ़ा क्या?
X