ताज़ा खबर
 

वीडियो: दूसरे टेस्ट से पहले शॉपिंग पर निकले कप्तान विराट कोहली, फैन्स से बोले-कपड़े खरीदने में करो मदद

20 फरवरी को विराट कोहली एक ही ब्रांड के साथ 100 करोड़ रुपये का अनुबंध करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने थे।

भारतीय कप्तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

अपने स्टाइल और फिटनेस के लिए मशहूर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दूसरे टेस्ट मैच से पहले थोड़ा रिलेक्स हो रहे हैं। शायद इसलिए मैदान पर पसीना बहाने की बाजय वह स्पोर्ट्स ब्रैंड प्यूमा के एक शो रूम शॉपिंग करने पहुंच गए। बता दें कि हाल ही में विराट ने प्यूमा के साथ 110 करोड़ रुपये की डील साइन की है। मैदान पर अपने बेखौफ मूड के लिए जाने जाने वाले विराट का स्टाइल यहां भी अलग ही नजर आया। विराट ने शॉपिंग में अपने फैन्स से मदद मांगी। अपनी शॉपिंग का एक वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है।

यह है वीडियो मेंः इस वीडियो में विराट कहते हैं कि दोस्तों में आज प्यूमा के एक शो रूम में हूं और यहां कुछ सामान खरीदने आया हूं और आप लोग इसमें मेरी मदद करें ताकि मैं खुद की स्टाइलिंग कर सकूं। इसके बाद विराट शो रूम में मौजूद सामान की तरफ कैमरा करते हुए चीजें दिखाते हैं, ताकि लोग उन्हें देख सकें। इसके बाद विराट कहते हैं कि अब मैं अपसे सलाह लूंगा। फिर विराट संतरी और काले रंग के दो जूते हाथ में लिए नजर आते हैं और फैन्स से पूछते हैं कि कौन सा अच्छा लगेगा। इसके बाद वह कहते हैं कि मैं वही खरीदूंगा, जो आप लोग मुझे कहेंगे।

आपको बता दें कि 20 फरवरी को विराट कोहली एक ही ब्रांड के साथ 100 करोड़ रुपये का अनुबंध करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने थे। कोहली ने लाइफस्‍टाइल ब्रांड प्‍यूमा के साथ 110 करोड़ रुपये का करार किया था। इसके साथ ही वे अब जमैका के उसैन बोल्‍ट, असाफा पॉवेल, फुटबॉलर थियरी हेनरी और ओलिवर गिरॉड के साथ प्‍यूमा के ग्‍लोबल एम्‍बेसेडर बन गए हैं। जर्मनी के इस ब्रांड के साथ कोहली ने आठ साल का अनुबंध किया है और उन्‍हें इससे फिक्‍स्‍ड पेमेंट और ब्रांड के प्रदर्शन के आधार पर रॉयल्‍टी मिलेगी। वे कंपनी के साथ मिलकर विशेष लोगो और पहचान वाले ब्रांड के लिए भी काम करेंगे। कोहली को 12 से 14 करोड़ सालाना एंडॉर्समेंट डील के रूप में मिलेंगे और यह रकम तय होगी।