ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान की फीमेल फैन ने विराट कोहली के लिए पार की थी दीवानगी की सारी हदें, कहा था- प्लीज मुझे विराट दे दो

कोहली के प्रशंसक उनके लिए अपने प्यार और प्रशंसा को साबित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। कोहली लड़कियों के बीच भी बहुत प्रसिद्ध हैं। एक ऐसी फैनगर्ल जिसने 2019 विश्व कप के दौरान सभी का ध्यान खींचा था।

विराट कोहली ने वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ 77 रनों की पारी खेली थी। (फोटो- PTI/thatpakistanifan)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली निस्संदेह दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं। दुनिया भर में उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। कोहली के प्रशंसक उनके लिए अपने प्यार और प्रशंसा को साबित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। कोहली लड़कियों के बीच भी बहुत प्रसिद्ध हैं। एक ऐसी फैनगर्ल जिसने 2019 विश्व कप के दौरान सभी का ध्यान खींचा था। वह थी रिजला रेहान। रिजला एक पाकिस्तानी लड़की है जो ‘मुझे विराट दे दो’ कहने पर वायरल हो गई थी।

रिजला रेहान क्रिकेट की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्हें पहली बार दुबई में 2018 एशिया कप के दौरान देखा गया था। रिजला भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए 2019 विश्व कप सेमीफाइनल से ठीक पहले मैनचेस्टर में मौजूद थीं। उन्हें देखकर सभी हैरान हो गए थे। न्यूजीलैंड के साथ भारत के सेमीफाइनल मुकाबले से पहले एक साक्षात्कार में रिजला ने दावा किया था कि उन्होंने इस उम्मीद में टिकट पहले ही खरीद लिए थे कि पाकिस्तान की टीम अंतिम चार में पहुंच जाएगी।

2019 विश्व कप के दौरान एक साक्षात्कार में रिजला से पूछा गया कि वह कौन सी एक चीज है जिसे वह भारतीय क्रिकेट टीम से पाकिस्तान को उपहार में लेना पसंद करेंगी? इस पर रिजला ने जवाब दिया था, ‘‘मुझे विराट दे दो, कृपया मुझे विराट दे दो।’’ भारतीय क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार गई थी। बारिश के कारण दो दिन चले उस मुकाबले में टीम इंडिया का शीर्ष क्रम ढेर हो गया था। महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट होते ही टीम इंडिया की उम्मीदें समाप्त हो गई थीं। वह उनके करियर का आखिरी मुकाबला साबित हुआ।

वर्ल्ड कप 2019 के दौरान भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया था। भारत ने उस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 336 रन बनाए थे। रोहित शर्मा ने 140, विराट कोहली ने 77 और केएल राहुल ने 57 रन ठोके थे। कोहली की बात करें तो उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाजों को जमकर धोया था। 65 गेंद की पारी में 7 चौके लगाए थे। पाकिस्तान की टीम 40 ओवर में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी थी। बारिश से प्रभावित इस मुकाबले में टीम इंडिया डकवर्थ लुईस नियम से जीती थी।

Next Stories
1 ‘मैंने बहुत लोगों से पंगे लिए हैं, मुझे फर्क नहीं पड़ता,’ सौरव गांगुली को धमकी देने के सवाल पर बोले थे रवि शास्त्री
2 PSL से पहले एमएस धोनी के ओपनर ने बाबर आजम को नहीं, सरफराज अहमद को बताया बेस्ट कप्तान, विराट कोहली से की तुलना
3 सचिन तेंदुलकर ने सईद अजमल से की थी आसान गेंदबाजी करने की गुजारिश, पाकिस्तान दिग्गज का सनसनीखेज खुलासा
ये  पढ़ा क्या?
X