ताज़ा खबर
 

विराट कोहली IPL 2020 शुरू होने को लेकर हुए बेचैन, लोगों ने कर दिया ट्रोल, कहा- भाई नस-वस मत काट लेना

विराट की गिनती दुनिया के महान क्रिकेटरों और कप्तानों में होती है, लेकिन इसे दुर्भाग्य ही कहा जाएगा कि आईपीएल में आरसीबी एक बार भी चैंपियन नहीं बन पाई है। इस बार आईपीएल का फाइनल 13 नवंबर को खेला जाना है।

Virat Kohli RCBविराट कोहली ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन यानी आईपीएल 2020 का बिगुल बज चुका है। कोरोनावायरस के कारण दुनिया की सबसे महंगी घरेलू क्रिकेट लीग के आयोजन पर लगे बादल छंट गए हैं। अब यह टूर्नामेंट 19 सितंबर से यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) में खेला जाएगा। क्रिकेट के दीवानों के साथ खिलाड़ियों को भी आईपीएल के शुरू होने का इंतजार है। इनमें विराट कोहली हैं। विराट कोहली की ओर से अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर किए गए ताजा पोस्ट को देखने के बाद यही लग रहा है कि आईपीएल के शुरू होने को लेकर वह भी बेचैन हैं।

विराट कोहली ने आईपीएल की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। विराट कोहली ने इन तस्वीरों के कैप्शन में सिर्फ दो इमोजी पोस्ट की हैं। पहली इमोजी ऑवरग्लास विद फ्लोइंग सैंड वाली और दूसरी क्लॉक फेस नाइन ओ’क्लॉक वाली। शायद वह यही कहना चाह रहे हैं कि आईपीएल 13 का काउंटडाउन शुरू।

पहली तस्वीर में विराट कोहली के साथ एबी डिविलियर्स नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी टीम में आईपीएल में उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (आरसीबी) के अन्य खिलाड़ी भी दिख रहे हैं। विराट की गिनती दुनिया के महान क्रिकेटरों और कप्तानों में होती है, लेकिन इसे दुर्भाग्य ही कहा जाएगा कि आईपीएल में आरसीबी एक बार भी चैंपियन नहीं बन पाई है। इस बार आईपीएल का फाइनल 13 नवंबर को खेला जाना है।

हालांकि, विराट कोहली की इस पोस्ट को लेकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं। एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि भाई कहीं नस-वस मत काट लेना। हालांकि कुछ लोग उनके और एबी डिविलियर्स की दोस्ती की तारीफ भी कर रहे हैं। @RezaAhm91905564 ने कोहली और डिविलियर्स को टू ब्रदर फ्राम एनदर मदर करार दिया है। वहीं, @kafan_chorr ने लिखा कि आरसीबी के कोच का कहना है कि विराट या तो इस साल आईपीएल ट्रॉफी जीतो या जेल जाओ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


@itskundan01 ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की तारीफ की। उन्होंने लिखा, सीएसके सिर्फ नाम नहीं है, यह एक भावना/जज्बात है। इस पर @djkush23 ने रिट्वीट किया, आरसीबी सिर्फ नाम नहीं है। यह एक लूज मोशन है। @Vritika385 ने लिखा, जीत जाना इस बार, 100 रुपए की शर्त लगी हुई है मेरी। @weshall__ ने रिट्वीट किया कि आरसीबी के ट्रॉफी जीतने से ज्यादा 100 रुपए पर बैन लगने की ज्यादा संभावना है। @definite_hu_bc ने रिट्वीट किया कि भाई नस-वस मत काट लेना।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दो स्पिनरों के साथ उतरा पाकिस्तान, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
2 इंग्लैंड के इयोन मॉर्गन ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले कप्तान बने
3 ‘महेंद्र सिंह धोनी ने मेरे भविष्य की मुझे सही तस्वीर दिखाई,’ 2019 वर्ल्ड कप को लेकर फिर छलका युवराज सिंह का दर्द
ये पढ़ा क्या?
X