ताज़ा खबर
 

भारत से ऑस्ट्रेलिया की हार पर भी खुश है डेविड वॉर्नर की बेटी, विराट कोहली ने दिया खास तोहफा

वार्नर चार टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम दो मैच खेले थे। उन्होंने कहा कि हालांकि उनकी टीम सीरीज हार गई, लेकिन भारतीय कप्तान से विशेष उपहार मिलने के बाद उनकी बेटी इंडी बहुत खुश थी।

Virat Kohli, David Warner, David Warner Daughter, India vs Australiaचोट के कारण वार्नर भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में खेलने से चूक गए थे। (सोर्स – instagram/davidwarner31)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर की बेटी को एक खास तोहफा दिया है। वॉर्नर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसकी तस्वीर शेयर की। दरअसल, कोहली ने वॉर्नर की बेटी इंडी को टीम इंडिया की टेस्ट जर्सी दी थी। जर्सी पर विराट के ऑटोग्राफ भी है। इंडी भारतीय कप्तान की फैन है। हाल ही में टीम इंडिया ने चार टेस्ट की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था, इसके बावजूद वॉर्नर जर्सी मिलने से खुश हैं।

वार्नर चार टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम दो मैच खेले थे। उन्होंने कहा कि हालांकि उनकी टीम सीरीज हार गई, लेकिन भारतीय कप्तान से विशेष उपहार मिलने के बाद उनकी बेटी इंडी बहुत खुश थी। वॉर्नर ने लिखा, ‘‘मुझे पता है कि हमने सीरीज गंवा दी है, लेकिन हमारे यहां एक बहुत ही खुश लड़की है। अपनी प्लेइंग जर्सी देने के लिए धन्यवाद विराट कोहली। इंडी को ये काफी पसंद आई। डैडी और एरॉन फिंच के अलावा वह विराट कोहली को पसंद करती है।’’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

डेविड वॉर्नर इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान भी कई बार बता चुके हैं कि उनकी बेटी इंडी विराट कोहली की बड़ी फैन है। वॉर्नर भी विराट कोहली को मौजूदा दौर का सबसे बड़ा बल्लेबाज बता चुके हैं। पिछले साल वार्नर की पत्नी कैंडिस ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की सीरीज से पहले एक रेडियो कार्यक्रम में अपनी बेटी इंडी को मजाक में ‘विद्रोही’ बताया था, क्योंकि वह विराट कोहली बनना चाहती है।

एक चोट के कारण वार्नर पहले दो टेस्ट मैचों में खेलने से चूक गए थे। दूसरी ओर, विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए पहले टेस्ट के बाद स्वदेश लौट आए थे। कोहली की अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने पहला टेस्ट हारने के बाद वापसी की। उसने मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट में मेजबान टीम को हराया था। उसके बाद सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था। भारत ने ब्रिस्बेन में रिकॉर्ड जीत के साथ सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया था।

Next Stories
1 IPL Auction: पूर्व भारतीय ओपनर ने कहा- KKR शुभमन गिल को बनाए उपकप्तान, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर की तरह मिले जिम्मेदारी
2 BCCI: कोरोनावायरस का असर, 87 साल में पहली बार नहीं होगा रणजी ट्रॉफी; 50 ओवर के टूर्नामेंट का होगा आयोजन
3 मम्मी-पापा का इंटरव्यू देख रोने लगे थे युजवेंद्र चहल, एंकर को सुनाई थी पहला विकेट लेने की कहानी
ये पढ़ा क्या?
X