कोच रवि शास्त्री करते रहे कमेंट्री, विराट कोहली ने पूरा किया Bottle Cap Challenge, देखें VIDEO

Bottle Cap Challenge: विराट कोहली इन दिनों अपनी टीम के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। इस सीरीज का आगाज भारतीय टीम ने धमाकेदार अंदाज में किया और टी-20 सीरीज क्लीन स्विप की है।

विराट कोहली ने पूरा किया Bottle Cap Challenge

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से बॉटल कप चैलेंज (BottleCapChallenge) खासा चर्चा में है। इसको पूरा करने के लिए कई हस्तियां अपना हाथ आजमा रही हैं। ऐसे में अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी इस चैलेंज में भाग लेते दिखे। इसका एक वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शेयर किया जिसमें कोहली इस चैलेंज को पूरा करते दिख रहे हैं। खास बात है कि इस दौरान टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री कमेंट्री करते दिख रहे हैं। विराट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा कि कभी नहीं करने से बेहतर है कि देर में करना। बता दें कि विराट कोहली से पहले शिखर धवन, जोफ्रा आर्चर से पहले कई क्रिकेटरों ने इस चैलेंज को अलग-अलग अंदाज में पूरा किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोहली अपने बल्ले से बॉटल की कैप को बाहर कर देते हैं। वहीं बैकग्राउंड में रवि शास्त्री कमेंट्री करते दिख रहे हैं।

 

विराट कोहली इन दिनों अपनी टीम के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। इस सीरीज का आगाज भारतीय टीम ने धमाकेदार अंदाज में किया और टी-20 सीरीज क्लीन स्विप की है। हालांकि वनडे सीरीज के पहले मैच में बारिश ने अपना कहर दिखाया और मैच रद्द हो गया। ऐसे में इस तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज यानी कि 11 अगस्त को खेला जाना है। वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है।

Next Stories
1 पाकिस्तान को हराकर भारत ने रचा इतिहास, U-23 वॉलीबॉल चैम्पियनशिप के फाइनल में पहली बार बनाई जगह
2 IND vs WI 2nd ODI: एक हाथ में बल्ला और दूसरे में छतरी पकड़कर कुछ इस तरह प्रैक्टिस करने पहुंचे रोहित शर्मा
3 IND vs WI: 19 रन बनाते ही जावेद मियांदाद का ये बड़ा रिकॉर्ड तोड़ देंगे विराट कोहली
यह पढ़ा क्या?
X