ताज़ा खबर
 

VIDEO : जब ‘फुटबॉलर कोहली’ ने गोल करने के बाद बीच मैदान में ही कर डाला भांगड़ा

गोल करने के बाद विराट कोहली मैदान पर भांगड़ा करने लगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया।

मैदान पर भांगड़ा करते विराट कोहली।

विराट कोहली जितना बेहतर क्रिकेट खेलते हैं उतना ही उम्दा वो फुटबॉल में भी हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला मुंबई के अंधेरी स्‍पोर्ट्स कॉम्‍प्‍लेक्‍स में, जहां क्रिकेट और मनोरंजन की दुनिया के सितारे फुटबॉल के खेल में भिड़े। ये एक चैरिटी मैच था, जिसमें कोहली की ऑल हार्ट एफसी ने रणबीर कपूर की ऑल स्टार्स एफसी को 7-3 से शिकस्त दी। कोहली ने इस मैच में गोल भी दागा और ये गोल विराट कोहली जैसे जोशीले खिलाड़ी ने किया था तो जश्न भी कुछ जोशीला होना ही था।

गोल करने के बाद विराट कोहली मैदान पर भांगड़ा करने लगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया। हालांकि इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने भी दो गोल दागे।

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 4-1 से मात दी थी, जिसके बाद टी20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर रही। भारतीय टीम इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में है, जिसका श्रेय टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी जाता है।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15870 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

THAT BHANGRA STEP . . . . #viratkohli

A post shared by vιяαт’s ωσяℓ∂ (@vk18_fc) on

गौरतलब है कि विराट कोहली 199 वनडे मैचों में 32 बार नाबाद रहते हुए 91.48 की स्ट्राइक के साथ 8767 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 45 अर्धशतक समेत 30 शतक जड़े हैं। वहीं बात अगर टेस्ट की करें तो 60 मैचों की 101 पारियों में कोहली 56.02 की स्ट्राइक के साथ 4658 रन बना चुके हैं। इस दौरान कोहली ने 17 शतक और 14 अर्धशतक जड़े। इस शानदार बल्लेबाज ने भारत की ओर से 52 टी20 मैच भी खेले हैं, जिसमें 90 के सर्वाधिक स्कोर के साथ उन्होंने 1852 रन बनाए हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अखिल भारतीय चयन समिति ने शनिवार को 22 अक्टूबर से शुरू होने वाली सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम का हिस्सा रहे लोकेश राहुल को टीम से बाहर जाना पड़ा है। वहीं तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की भी टीम में वापसी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App