ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने VIDEO पोस्ट कर पूछा कैप्शन; भुवन बम ने कहा- बिना मास्क वालों को पकड़ रहा कोरोना, लोग बोले- ‘भाग विराट भाग’

विराट का यह वीडियो संभवतः किसी एक एड शूट का लग रहा है। वीडियो में कोहली को ठहराव के साथ भागते हुए देखा जा सकता है। वहीं, उनके सामने के फ्रेम फ्रीज किए गए हैं। वह प्रत्येक फ्रेम से जुड़ते हुए आगे बढ़ते हुए दिखाई देते हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो का कैप्शन उन्होंने अपने फॉलोअर्स से ही पूछा। उनका यह वीडियो थोड़ी ही देर में वायरल हो गया। एक घंटे में ही इसे 14 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि करीब 8 हजार लोगों ने कमेंट किए। उनके इस वीडियो पर भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह और यूट्यूबर भुवन बम भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय हैं।

विराट का यह वीडियो संभवतः किसी एक एड शूट का लग रहा है। वीडियो में कोहली को स्टैंडस्टिल (ठहराव के साथ) से भागते हुए देखा जा सकता है। वहीं, उनके सामने के फ्रेम फ्रीज किए गए हैं। वह प्रत्येक फ्रेम से जुड़ते हुए आगे बढ़ते हुए दिखाई देते हैं। जाहिर है इस तरह के एडिट के लिए अच्छे कैमरों को धन्यवाद दिया जाना चाहिए।

हरभजन सिंह ने इस वीडियो पर कमेंट कर विराट कोहली के मजे ले लिए। उन्होंने लिखा, ‘नाइस एडिट यानी अच्छी तरह से एडिट किया है।’ हरभजन के कमेंट पर भी 100 से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं।

इसमें कुछ लोग कह रहे हैं कि विराट का यह वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन से बहुत अच्छा है। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान केविन पीटरसन भी सोशल मीडिया पर काफी वीडियो पोस्ट करते रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Caption this!

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने लिखा, ‘उदास महसूस कर रहा हूं। खुद को तैयार करो और दौड़ो।’ प्रसिद्ध यूट्यूबर (YouTuber) और हास्य कलाकार भुवन बम ने कमेंट किया, ‘कोरोना उन सभी को पकड़ रहा है जो बिना मास्क के बाहर घूम रहे हैं।’


कोहली के इस वीडियो को देखकर अन्य फैंस भी कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा, भाग-कोहली भाग अनलॉक-1 शुरू हो गया है। किसी ने उनकी फिटनेस की तारीफ की। बता दें कि कोरोनावायरस (COVID-19) के कारण देश भर में क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित है।

ऐसे में भारतीय क्रिकेटर घरों में रहकर अपनी फिटनेस पर बरकरार रखने की कोशिश कर रहे हैं। इनमें विराट सबसे आगे हैं। विराट लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय और क्रिकेटर हैं।


Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टॉम हैंक्स की ‘द टर्मिनल’ जैसी है इस फुटबॉलर की कहानी; 74 दिन से हवाई अड्डे में फंसा था, आदित्य ठाकरे ने दिया आसरा
2 ‘IPL में भी है नस्लवाद, मुझे और थिसारा परेरा को कालू बुलाते थे,’ विंडीज को 2 बार वर्ल्ड चैंपियन कप्तान डैरेन सैमी का दावा
3 ‘स्पाइक्स न होने पर कोच ने ग्राउंड से भगा दिया था, ऐसा लगा क्रिकेट छोड़ दूं,’ पुराने दिनों को याद कर भावुक हुए उमेश यादव; देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X