ताज़ा खबर
 

हां हां हां…मैं अनुष्का के लिए Committed हूं, मैंने खुद को उसके लिए समर्पित किया: कोहली

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान और सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बीच रिश्ते जगजाहिर हैं और अब विराट ने भी अनुष्का के लिए खुद को समर्पित व्यक्ति बताया है।
Author गुड़गांव | September 11, 2015 14:31 pm
हां हां हां…मैं अनुष्का के लिए committed हूं, मैंने खुद को उसके लिए समर्पित किया (photo-agency)

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान और सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बीच रिश्ते जगजाहिर हैं और अब विराट ने भी अनुष्का के लिए खुद को समर्पित व्यक्ति बताया है।

श्रीलंका में 22 साल के लंबे अंतराल के बाद टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में जीत दिलाने वाले कप्तान विराट ने एक कार्यक्रम के दौरान क्रिकेट के सवालों को या तो टाल दिया या फिर उनका बचते हुए जवाब दिया लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का का जिक्र आते ही विराट ने कहा, ‘मैं एक समर्पित व्यक्ति हूं।’

विराट राजधानी दिल्ली से सटे शहर गुडगांव में एक प्रोग्राम में शिरकत करने पहुंचे थे और उन पर सवालों की बौछार शुरू हो गई लेकिन विराट ने सभी सवालों के बड़ी सूझबूझ के साथ किसी भी तरह के विवाद में नहीं पड़ते हुए जवाब दिए।

उन्होंने क्रिकेट से संबंधित, टीम इंडिया के भावी कोच और आक्रामकता को लेकर पूछे गए सवालों को टाल दिया। जब विराट से उनकी महिला प्रशंसकों के क्रेज़ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस मौके पर अनुष्का के प्रति अपनी ‘कमिटमेंट’ को व्यक्त किया।

उन्होंने जवाब देते हुये साफ शब्दों में कहा, ‘मैं एक समर्पित व्यक्ति हूं।’ विराट और अनुष्का अपने संबंधों को लेकर मीडिया में हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं और दोनों से अक्सर उनकी करीबियों को लेकर सवाल पूछे जाते रहे हैं।

‘बैंड बाजा बारात’ फेम अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर काम कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule