ताज़ा खबर
 

Netflix पर ‘गेमचेंजर’ के फैन हुए विराट-अनुष्का, यूजर ने कहा- भाई प्लीज भाभी की फिल्म मत देख लेना

Netflix, Virat Kohli: विराट ने अपनी फिटनेस के चलते खुद को वेजीटेरियन में बदला है। टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ 3 नवंबर से सीरीज खेलनी है।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा (फोटो सोर्स-twitter)

रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका को हराकर टीम इंडिया ने सीरीज में 3-0 से कब्जा जमा लिया है। टीम के कप्तान विराट कोहली ने इन मुकाबलों में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। हर कोई उनकी बल्लेबाजी और कप्तानी की प्रशंसा कर रहा है, लेकिन कप्तानी कोहली को एक डाक्यूमेंट्री ने काफी प्रभावित किया है। अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहने वाले विराट ने इसका जिक्र अपने ट्वीटर अकांउट पर किया है। वही, साथ में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इसे काफी सराहा है। कोहली के इस ट्वीट पर फैंस जमकर मजे ले रहे हैं।

दरअसल, कोहली ने ट्वीट करते हुए नेटफ्लिक्स पर ‘गेमचेंजर’ की खूब सराहना की और कहा कि इस फिल्म ने मुझे काफी प्रभावित किया। उन्होंने लिखा कि मैं वेजीटेरियन हूं और आज मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। कोहली ने कहा कि ये कमाल की डाक्यूमेंट्री है। वहीं, अनुष्का ने कहा कि जब मैं वेजीटेरियन हुई तो मेरे लिए सबसे बड़ा सवाल था कि मैं प्रोटीन कहा से लूं लेकिन इस डॉक्यूमेंट्री ने मेरे हर सवाल का जवाब दे दिया। उन्होंने इसका ट्रेलर भी शेयर किया।

 

 

 

इसके बाद फैंस के कमेंट की बाढ़ सी आ गई है। एक यूजर ने लिखा कि मैं भी वेजीटेरियन हूं और मैं हमेशा एनर्जेटिक रहता हूं। वहीं, एक यूजर ने विराट को ट्रोल करते हुए लिखा कि भाई, भाभी की मूवी भी नेटफ्लिक्स पर है प्लीज उसे मत देखना। बता दें कि विराट ने अपनी फिटनेस के चलते खुद को वेजीटेरियन में बदला है। टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ 3 नवंबर से सीरीज खेलनी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BCCI President Election 2019 Updates: बीसीसीआई के अध्यक्ष के रूप में सौरव गांगुली ने संभाली कमान
2 23 साल की दिव्यांग बेटी संग Ironmom बेथ जेम्स ने पूरी की ट्रॉयथलॉन, 225 किलोमीटर की रेस 17 घंटे में की पूरी
3 Vijay Hazare Trophy 2019-20 Semi Final: तमिलनाडु और कर्नाटक में होगा फाइनल
IPL 2020 LIVE
X