लॉकडाउन में विराट कोहली ने खाना बनाना और गिटार बजाना सीखा, पत्नी के बर्थडे पर बनाया था केक

कोहली ने कहा कि युजवेंद्र चहल इस लॉकडाउन में मेरे लिए सबसे बड़े जोकर रहे हैं। जसप्रीत बुमराह के बारे में यह बात सामने आई कि वे पब्लिकली इतनी सारी बातें कर सकते हैं।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ हाल ही में इस तस्वीर शेयर को शेयर किया था। (सोर्स -सोशल मीडिया)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली लॉकडाउन में पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई स्थित अपने घर में हैं। उन्होंने कहा कि शादी के बाद पहली बार इतने समय तक हमदोनों साथ रह रहे हैं। हमें इतना टाइम पहले कभी नहीं मिला है। कोहली इस दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि वे लॉकडाउन में खाना बनाना सीख गए हैं। साथ ही अब गिटार बजाने पर ध्यान दे रहा हूं। कोहली और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, ‘‘जब से हम एक-दूसरे को जानते हैं तब से एक-दूसरे के साथ बिताया गया यह सबसे लंबा समय है। जब मैं दौरे पर होता हूं, तो मैं उसे देखने जाता हूं। हमने कभी नहीं सोचा था कि हमें एक-दूसरे के साथ हर दिन बिताने के लिए इस तरह का समय मिलेगा। यह जानकर बहुत अच्छा लगता है कि जीवन में हर स्थिति में एक अच्छी चीज समाई हुई है।’’ कोरोनावायरस के कारण आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है।

कोहली ने कहा कि वे लॉकडाउन के दौरान नई चीजें सीख रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने गिटार सीखने का प्रयास किया है। अनुष्का के जन्मदिन के पर मैंने केक बनाया था। वह काफी अच्छा था। इसलिए मुझे लग रहा है कि मैं एक अच्छा खाना बना सकता है। मुझे स्वाद को लेकर आइडिया मिल रहा है।’’ सोशल मीडिया पर अपने साथियों के लाइव आने के बारे में बात करते हुए कोहली ने कहा, ‘‘आप किसी को किसी भी समय लाइव आने के लिए कह सकते हैं और फिर देख सकते हैं कि उनके असली रंग कैसे सामने आते हैं।’’

कोहली ने कहा, ‘‘युजवेंद्र चहल इस लॉकडाउन में मेरे लिए सबसे बड़े जोकर रहे हैं। जसप्रीत बुमराह के बारे में यह बात सामने आई कि वे पब्लिकली इतनी सारी बातें कर सकते हैं। मैं इशांत शर्मा, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी को एक सात बात करते हुए देखना चाहता हूं। मैंने देखा है कि वे एक साथ आने पर क्या बात करते हैं। मैं देखना चाहता हूं कि उनका खुद पर कितना नियंत्रण है।”

अपडेट