virat kohli anushka sharma got invitation from sri lanka sports minister for holiday - छुट्टियां मनाने श्रीलंका जाएंगे विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा? वहां के खेल मंत्री ने भेजा न्‍योता - Jansatta
ताज़ा खबर
 

छुट्टियां मनाने श्रीलंका जाएंगे विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा? वहां के खेल मंत्री ने भेजा न्‍योता

जयसेकेरा ने कहा है कि मैं कोहली को खेलने का न्योता नहीं दे रहा हूं, बल्कि मैं चाहता हूं कि कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा कुछ दिन श्रीलंका में गुजारें। शादी के बाद वे अभी तक श्रीलंका नहीं आए हैं।

विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ (image source- Indian express)

श्रीलंका के खेल मंत्री दयासीरी जयसेकेरा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को छुट्टियों में श्रीलंका घूमने का न्योता दिया है। जयसेकेरा ने कहा है कि मैं कोहली को खेलने का न्योता नहीं दे रहा हूं, बल्कि मैं चाहता हूं कि कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा कुछ दिन श्रीलंका में गुजारें। शादी के बाद वे अभी तक श्रीलंका नहीं आए हैं। कपल हमारे देश का मेहमान बन सकता है। यहां देखने के लिए कई अच्छी जगहें हैं। बता दें कि श्रीलंका के खेलमंत्री दयासीरी जयसेकेरा विराट कोहली के फैन हैं और पिछले साल अगस्त में भारत-श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान खास तौर पर कोहली की बैटिंग देखने आए थे।

गौरतलब है कि श्रीलंका में इन दिनों बौद्ध और मुस्लिम दंगों के कारण आपातकाल लगा हुआ है। अभी तक ये पता नहीं चला है कि कोहली ने श्रीलंका के खेल मंत्री के न्योते पर क्या प्रतिक्रिया दी है। उल्लेखनीय है कि इन दिनों विराट कोहली क्रिकेट से दूर हैं और श्रीलंका के दौरे पर गई भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं।

मंगलवार को एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान कोहली ने काम के बोझ के साथ थकावट की बात स्वीकार की। कोहली ने कहा कि शारीरिक रूप से कुछ हल्की चोटें हैं, जिनसे मैं उबर रहा हूं। वर्कलोड ने अब असर दिखाना शुरू कर दिया है। अब मुझे सतर्क रहना पड़ेगा, ताकि मैं बेहतर कर सकूं। कोहली ने ये भी कहा कि ब्रेक उन्हें आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयारी करने में मदद कर रहा है, जिसकी शुरुआत आईपीएल से होगी।

घर पर बीत रहे वक्त के बारे में बात करने पर कोहली ने कहा कि मैं घंटों बैठा रहता हूं। मैं मैदान पर जो जोश दिखाता हूं, घर पर इसके विपरीत हो जाता हूं। जब मैं घर पर होता हूं तो बिल्कुल भी हिलता नहीं हूं, बैठा रहता हूं। विराट कोहली ने टेनिस दिग्गज रोजर फेडरर को अपना प्रेरणा स्रोत बताया। कोहली ने कहा कि फेडरर 36 साल की उम्र में जिस तरह से खेलते हैं, वह उन्हें प्रेरणा देता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App