ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड की सड़कों पर पत्नी अनुष्का के साथ घूमते नजर आए विराट कोहली, देखें PICS

World Cup 2019, Virat Kohli: भारत को मिली हार के बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर फैंस को एक संदेश देते हुए कहा था कि मैं सभी फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने उत्साह के साथ टीम का सपोर्ट किया।

इंग्लैंड की सड़कों पर घूमते नजर आए विराट कोहली

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद पहली बार विराट कोहली इंग्लैंड की सड़कों पर पत्नी अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए। इस दौरान दोनों ने फैंस के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाईं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 9 जुलाई को भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में भारत को 18 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। अभी टीम इंडिया फाइनल मैच तक इंग्लैंड में ही है, क्योंकि टीम के टिकट का बंदोबस्त अभी नहीं हो सका है। हालांकि रोहित शर्मा अपनी पत्नी और बेटी के साथ वापस मुंबई लौट चुके हैं।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा चिल करते नजर आ रहे हैं। एक रेस्त्रां के बाहर दोनों ने फैंस के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाईं। इस तस्वीर पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ विराट और अनुष्का के सेमीफाइनल मैच में मिली हार के बाद चेहरे की उदासी का जिक्र कर रहे हैं तो वहीं कुछ विराट और टीम इंडिया के प्रदर्शन की तारीफ कर रहे हैं। इस विश्वकप के दौरान अनुष्का करीब हर मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट करती नजर आई थीं।

 

 

View this post on Instagram

 

Virat and Anushka #london #luxurytravel #virushka #teamindia #londontravels @europevantours @virat.kohli @abhishekvarma1 #rangerover

A post shared by Aby (@abhishekvarma1) on

भारत को मिली हार के बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर फैंस को एक संदेश देते हुए कहा था कि मैं सभी फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने उत्साह के साथ टीम का सपोर्ट किया। उन्होंने आगे लिखा कि हम जानते हैं कि टीम का इस तरह बाहर होना काफी दुखदायी है लेकिन हमें इसे मानना होगा और आगे बढ़ना होगा। बता दें कि ग्रुप स्टेज के मैच में टीम इंडिया अंकतालिका में सबसे ऊपर थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ भी भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था, लेकिन खराब बल्लेबाजी के चलते उसे हार का सामना करना पड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App