ताज़ा खबर
 

जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली-हार्दिक पांड्या के बीच हुई ये बात, कप्‍तान ने डाला वीडियो

विराट कोहली के शेरों ने इंदौर में हुए मैच में कंगारू टीम को पांच विकेट से रौंद कर...

विराट कोहली के शेरों ने इंदौर में हुए मैच में कंगारू टीम को पांच विकेट से रौंद कर वनडे सीरीज पर 3-0 से कब्जा किया है। टीम को जिताने में हार्दिक पांड्या की अहम भूमिका रही। विराट कोहली ने इसके लिए उनकी जमकर तारीफ की और उन्हें टीम का सुपरस्टार बताया है।

दरअसल, मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में कोहली और पांड्या की बातचीत हुई थी। कप्तान कोहली ने उसे रिकॉर्ड कर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया। उन्होंने इसमें पांड्या को दुनिया से वाकिफ कराया और टीम का सुपरस्टार बताया। उन्होंने इसका कैप्शन दिया, “लेडीज एंड जेंटलमेन, हियर इज द मैन ऑफ द मूमेंट।”

वीडियो में कोहली ने बताया कि पांड्या ने कैसे प्रदर्शन किया और कैसे उनका चौथे नंबर पर प्रमोशन हुआ। वह बोले कि हम सीरीज जीत कर बेहद खुश हैं और इस लड़के ने बहुत शानदार खेल खेला। सिर्फ दो मैचों में यह सुपरस्टार बन गया।

केएल राहुल भी इस दौरान दोनों के बीच बातचीत का आंनद लेते हुए पीछे दिख रहे थे। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल के बाद से पांड्या टीम इंडिया के लिए अपना कमाल दिखा रहे हैं। हाल ही में श्रीलंका में भी उनकी गेंदबाजी का जलवा दिखा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ: भारत दौरे के लिए कीवी टीम का ऐलान, ये बड़ा खिलाड़ी बाहर
2 शटलर पीवी सिंधु को मिलेगा पद्म भूषण, खेल मंत्रालय ने की सिफारिश
3 इस स्‍टेडियम में अजेय रही है टीम इंडिया, दिग्‍गज टीमों को चटाई धूल
IPL 2020 LIVE
X