ताज़ा खबर
 

कादिर ने जड़ा चौका, सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने 3 विकेट से जीता मैच

विंसी प्रीमियर T10 लीग के सभी मैचों की Fancode ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग होगी। मैच के अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

Vincy Premier T10 League 2020 1st match Grenadines Divers vs Salt Pond Breakers Live cricket Match: ग्रेनेडाइंस डाइवर्स बनाम सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स लाइव क्रिकेट मैच।

Vincy Premier T10 League 2020: कोरोनावायरस के खौफ के बीच क्रिकेट शुरू हो चुका है। वनातु के बाद कैरेबियाई धरती पर विंसी प्रीमियर टी10 लीग 2020 का आज यानी 22 मई से शुरुआत हुई। उद्घाटन मैच में सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने जीता। उसने ग्रेनेडाइंस डाइवर्स को 3 विकेट से हराया।

साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स के कप्तान सुनील अंबरीस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। ग्रेनेडाइंस डाइवर्स की टीम 10 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 68 रन ही बना पाई। उसकी ओर से शेन ब्राउन हाइएस्ट स्कोरर रहे। उन्होंने 14 गेंद पर 24 रन बनाए। सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स के लिए सुनील अंबरीस, डोनवेल हेक्टर ने 2-2 जबकि, वेसरिक स्ट्रफ ने 3 विकेट लिए। वेसरिक ने तीनों विकेट पारी की आखिरी तीन गेंदों पर लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स 9.2 ओवर में 7 विकेट पर 71 रन बनाकर मैच जीत लिया। उर्नेल थामस हाइएस्ट स्कोर रहे। उन्होंने 15 गेंद पर 20 रन बनाए। ग्रेनेडाइंस डाइवर्स की ओर से जेरोन वाइल ने 2 ओवर में सिर्फ 10 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए।

टूर्नामेंट का दूसरा मैच इसी मैदान पर ला सौएफेयर हाइकर्स और बॉटनिक गार्डन रेंजर्स के बीच खेला गया। उसका नतीजा जानने के लिए यहां क्लिक करें।

इससे पहले ग्रेनेडाइंस डाइवर्स की ओर से वेन हार्पर और शेन ब्राउन ने पारी की शुरुआत की। साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स की ओर से डेलरॉन जॉनसन ने मैच और टूर्नामेंट की पहली गेंद फेंकी। उनके पहले ओवर में सिर्फ 3 रन ही बने थे। दूसरा ओवर जावेद हैरी लेकर आए। उनके इस ओवर में 15 रन बने।

Vincy Premier T10 League 2020 Live Score, DVE vs FCS Live Score Updates:

Live Blog

Highlights

    19:36 (IST)22 May 2020
    सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स का जलवा

    सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स को अब 2 ओवर में 15 रन चाहिए। उर्नेल थामस ने 8वें ओवर में छक्का जड़कर ग्रेनेडाइंस डाइवर्स पर दबाव बढ़ा दिया है। सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स की ओर से 9वें ओवर की शुरुआती 2 गेंद पर 2 बाउंड्री और जड़ी गईं। अब सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स की जीत तय दिख रही है।

    19:32 (IST)22 May 2020
    उर्नेल थामस और कादिर नेड पर पड़ी जिम्मेदारी

    सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स को जीत के लिए 3 ओवर में 24 रन चाहिए। यह लक्ष्य बड़ा नहीं है, लेकिन उसके 4 विकेट ही गिरना शेष हैं। ऐसे में मैच बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। इस समय क्रीज पर उर्नेल थामस और कादिर नेड हैं। 

    19:21 (IST)22 May 2020
    जेरोन वाइल का जलवा

    ग्रेनेडाइंस डाइवर्स के जेरोन वाइल ने अपने पहले ही ओवर में 3 विकेट झटक लिए उनके इस शानदार प्रदर्शन के कारण साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स के 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं। इस समय क्रीज पर डेलरॉन जॉनसन और कादिर नेड क्रीज पर हैं।

    19:11 (IST)22 May 2020
    वाकर ने पकड़ी पवेलियन की राह

    रिकफोर्ड वाकर 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसमें उनका एक छक्का भी शामिल था। वे हूपर की गेंद पर शेन ब्राउन के हाथों लपके गए। उनकी जगह डोनवेल हेक्टर बल्लेबाजी के लिए आए हैं। सुनील अंबरीस दूसरे छोर पर मौजूद हैं।

    19:08 (IST)22 May 2020
    वाकर ने जड़ा छक्का

    दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर रिकफोर्ड वाकर ने छक्का जड़ दिया। इस ओवर में सुनील और वाकर ने मिलकर 13 रन बनाए। इसमें सुनील के 7 रन शामिल थे।

    19:02 (IST)22 May 2020
    यह है रणनीति

    लक्ष्य का पीछा करने उतरी साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स की ओर से सुनील अंबरीस और रिकफोर्ड वाकर ने सधी शुरुआत की। दोनों ने पहले ओवर में सिर्फ 4 रन ही बनाए। चूंकि, लक्ष्य बड़ा नहीं है इसलिए उनकी यह रणनीति सही हो सकती है। 

    18:48 (IST)22 May 2020
    शेन ब्राउन ही टिक पाए

    सुनील अंबरीस, डोनवेल हेक्टर और वेसरिक स्ट्रफ की धारदार गेंदबाजी के दम पर सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने ग्रेनेडाइंस डाइवर्स को महज 68 रन पर रोक दिया। अंबरीस और हेक्टर ने 2-2, जबकि स्ट्रफ ने 3 विकेट लिए। ग्रेनेडाइंस डाइवर्स की ओर से शेन ब्राउन हाइएस्ट स्कोरर रहे। उन्होंने 14 गेंद पर 24 रन बनाए।

    18:41 (IST)22 May 2020
    मध्यक्रम भरभराया

    एक समय ग्रेनेडाइंस डाइवर्स बड़े स्कोर की बढ़ती दिख रही थी। लेकिन सुनील अंबरीस और डोनवेल हेक्टर की किफायती और सधी हुई गेंदबाजी के आगे सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स का मध्यक्रम भरभरा गया।

    18:29 (IST)22 May 2020
    अंबरीस की शानदार गेंदबाजी

    हार्पर के बाद शेन ब्राउन भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए। वह 14 गेंद पर 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उनका विकेट लेन ने लिया। छठे ओवर सुनील अंबरीस लेकर आए। उन्होंने रोमानो पियरे को आउट कर अपनी टीम को तीसरी सफलता दिलाई।

    18:19 (IST)22 May 2020
    ग्रेनेडाइंस को लगा झटका

    ग्रेनेडाइंस डाइवर्स की ओर से शेन ब्राउन और वेन हार्पर ने पारी की शुरुआत की। वेन हार्पर ज्यादा तेज बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे थे। शेन ब्राउन ने ताबड़तोड़ शुरुआत की। वेन हार्पर तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर रन आउट हुए। 

    18:07 (IST)22 May 2020
    साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स की अगुआई कर रहे सुनील अंबरीस

    साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स : सिओन स्वीन, सुनील अंबरीस (कप्तान), रिकफोर्ड वाकर, डी हेक्टर, कादिर नेड, जेरेमी लेन, उर्नेल थॉमस, जावेद हैरी, बेनिंटन स्टेपलटन, वेसरिक स्ट्रफ, डेलरॉन जॉनसन।

    18:07 (IST)22 May 2020
    ग्रेनेडाइंस डाइवर्स की प्लेइंग इलेवन

    ग्रेनेडाइंस डाइवर्स : एंसन लैचमैन (विकेटकीपर), शेम ब्राउन, रोमानो पियरे, वेन हार्पर, आसिफ हूपर, टिजोर्न पोप, राजी ब्राउन, रिची रिचर्ड्स, ओबेड मैककॉय (कप्तान), जेरोन वाइल, ब्रॉक्सी ब्राउन।

    Next Stories
    1 क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने ग्रीम स्मिथ के बयान से पल्ला झाड़ा, की थी सौरव गांगुली को ICC का ‘दादा’ बनाने की वकालत
    2 केसरिक विलियम्स साबित हो सकते हैं ट्रंप कार्ड, ये है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
    3 केरोन कॉटॉय दे सकते हैं सुनील अंबरीस को कड़ी टक्कर, ये है दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन