ताज़ा खबर
 

VIDEO: मेरी बहन के साथ बेड पर सो रहा है, साथी खिलाड़ी के मैच नहीं खेलने पर फॉफ डु प्लेसिस ने खोला राज

पार्ल रॉक्स ने इस मुकाबले को 12 रन से जीता कप्तान डु प्लेसिस ने 19 गेंदों पर 22 रन बनाए। डेलपोर्ट ने सर्वाधिक 39 रन का योगदान दिया जिससे टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन बनाए।

Author Published on: December 9, 2019 11:47 AM
टॉस के दौरान फॉफ डु प्लेसिस ने दिया अजीब बयान (फोटो सोर्स-twitter)

खेल के मैदान पर अपनी प्रतिभा से तो खिलाड़ी अक्सर लोगों को हैरान करते रहते हैं। इसके अलावा कभी-कभी प्लेयर्स के बयान भी सुर्खियों में रहते हैं जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो उठता है। ऐसा ही एक बयान साउथ अफ्रीका के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने दिया है। जिसकी किसी ने भी कल्पना तक नहीं की होगी। दरअसल, यह बयान डुप्लेसिस ने मजांसी सुपर लीग के एक मुकाबले में टीम में बदलाव को लेकर दिया जिसे सुनकर प्रजेंटर भी खुद को हंसने से नहीं रोक सके।

इस लीग में नेल्सन मंडेला बे जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में डु पार्ल रॉक्स के कप्तान प्लेसिस टॉस के लिए पहुंचे थे। टॉस हारने के बाद मैच प्रेजेंटर ने उनसे टीम में किसी तरह के बदलाव की बात जाननी चाही तो उन्होंने कहा, ‘हार्डस विलजॉन नहीं खेल रहे हैं। वह मेरी बहन के साथ बेड पर होंगे क्योंकि दोनों की कल ही शादी हुई। यह सुनकर प्रजेंटर हंसने लगे और फॉफ भी उनके साथ हंसते दिखे।

 

डु प्लेसिस की बहन रेमी राइनर्स से विलजॉन की सगाई अप्रैल में हुई थी। दोनों ने अब शादी की। विलोजेन की बात करें तो उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए इस खिलाड़ी ने केवल एक ही मैच खेला है। वह टी20 लीग के मुकाबले अक्सर खेलते दिखते हैं। आईपीएल में भी विलोजेन पंजाब की तरफ से खेलते दिखेंगे।

इस मुकाबले की बात करें तो पार्ल रॉक्स ने इस मुकाबले को 12 रन से जीता कप्तान डु प्लेसिस ने 19 गेंदों पर 22 रन बनाए। डेलपोर्ट ने सर्वाधिक 39 रन का योगदान दिया जिससे टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन बनाए। 169 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बे जाएंट्स टीम 6 विकेट पर 156 रन ही बना सकी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 INDvsWI, VIDEO: ऋषभ पंत से छूटा कैच तो मैदान में लगे धोनी-धोनी के नारे, विराट ने कुछ यूं दर्शकों को कराया चुप
2 IND vs WI,Video: पोलार्ड से कहासुनी के बाद शिवम दूबे ने दिखाए तेवर, एक ओवर में तीन छक्के जड़कर बिगाड़ दी लाइन लेंथ
3 IND vs WI,Video: बाउंड्री लाइन पर डाइव लगाकर विराट कोहली ने लपका हैरतअंगेत कैच, फुर्ती देख सभी रह गए हैरान
ये पढ़ा क्या?
X