ताज़ा खबर
 

विजेंदर सिंह हुए चोटिल, राष्ट्रीय खेलों से नाम लिया वापस

स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने नाक की चोट से उबरने में नाकाम रहने के कारण शनिवार से यहां शुरू हो रहे 35वें राष्ट्रीय खेलों से नाम वापस ले लिया। विजेंदर ने कहा कि मैं नाक की चोट से उबर नहीं सका हूं जिसकी वजह से पिछले साल एशियाई खेलों में भी भाग नहीं ले सका […]

Author January 30, 2015 2:58 PM
घायल विजेंदर सिंह ने राष्ट्रीय खेलों से नाम वापस लिया

स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने नाक की चोट से उबरने में नाकाम रहने के कारण शनिवार से यहां शुरू हो रहे 35वें राष्ट्रीय खेलों से नाम वापस ले लिया।

विजेंदर ने कहा कि मैं नाक की चोट से उबर नहीं सका हूं जिसकी वजह से पिछले साल एशियाई खेलों में भी भाग नहीं ले सका था। अभ्‍यास के दौरान यह चोट फिर उभर आई।

पूर्व ओलंपिक कांस्य पदक विजेता इस मिडिलवेट मुक्केबाज ने हालांकि कहा कि चोट से उनके कैरियर को खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि यह बड़ी चोट नहीं है लेकिन मुझे सावधान रहना होगा। मैं कोई जोखिम नहीं ले सकता और यही वजह है कि मैने खेलों से नाम वापस लेने का फैसला किया।

मुझे वापसी के लिये अभी और इंतजार करना होगा।

विजेंदर ने आखिरी बार पिछले साल ग्लास्गो राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लिया था जहां उन्होंने रजत पदक जीता था। विजेंदर के अलावा बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल, पहलवान सुशील कुमार और योगेश्वर दत्त भी इन खेलों में हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App