ताज़ा खबर
 

हंगरी के अलेक्जेंडर होरवाथ से होगी विजेंदर की अगली भिड़ंत

विजेंदर जून में भारत में पहला खिताबी मुकाबला डब्लूबीओ एशिया खेलेंगे। होरवाथ अभी तक सात में से पांच मुकाबले जीत चुके हैं।

Author लंदन | Published on: February 26, 2016 1:10 AM
भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह (फाइल फोटो)

लगातार तीन मुकाबले जीतने के बाद स्टार भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह 12 मार्च को लीवरपूल में होने वाले चौथे पेशेवर मुकाबले में हंगरी के अलेक्जेंडर होरवाथ से मुकाबला करेंगे। विजेंदर जून में भारत में पहला खिताबी मुकाबला डब्लूबीओ एशिया खेलेंगे। होरवाथ अभी तक सात में से पांच मुकाबले जीत चुके हैं। अभी तक उनके पास 31 राउंड का अनुभव है। विजेंदर ने कहा कि मेरा सपना भारत में अपने देशवासियों के सामने रिंग में उतरने का है और मैं होरवाथ को उस राह में आड़े नहीं आने दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं अपना अजेय रेकार्ड बरकरार रखना चाहूंगा और इसके लिए होरवाथ के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन जरूरी है।

विजेंदर ने कहा कि वे होरवाथ को बड़ा खतरा नहीं मानते। वह अच्छा और मजबूत प्रतिद्वंद्वी है। उसके पास ज्यादा अनुभव है लेकिन मुझे नहीं लगता कि मेरे मुक्कों के आगे वह ज्यादा देर टिक सकेगा। मैं इस साल खिताबी मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हूं। उधर, होरवाथ ने कहा कि मुझसे पहले तीन मुक्केबाज विजेंदर को नहीं हरा सके लेकिन मैं उसके खिताब जीतने की उम्मीदों पर पानी फेर दूंगा। मेरा सामना करने के लिए उसे अपने जबड़े मजबूत कर लेने चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories