ताज़ा खबर
 

PRO BOXING में लगातार पांच मुकाबले जीतकर अब पोलैंड के आंद्रजेज से भिड़ेंगे विजेंदर

विजेंदर बोल्टन के प्रीमियर सुइट में मैक्रोन स्टेडियम में आंद्रजेज सोल्ड्रा से भिड़ेंगे। इस 30 वर्षीय भारतीय सुपर मिडिलवेट स्टार ने पांच मुकाबलों में नाकआउट जीत दर्ज की है।

Author लंदन | May 7, 2016 1:39 PM
भारतीय मुक्केबाजी स्टार विजेंदर सिंह 13 मई को होने वाली अपनी छठी पेशेवर बाउट में पोलैंड के आंद्रजेज सोल्ड्रा से भिड़ेंगे।

भारतीय मुक्केबाजी स्टार विजेंदर सिंह 13 मई को होने वाली अपनी छठी पेशेवर बाउट में पोलैंड के आंद्रजेज सोल्ड्रा से भिड़ेंगे। इसके बाद वह 11 जून को घरेलू सरजमीं पर डब्ल्यूबीए एशिया की खिताबी बाउट खेलेंगे। विजेंदर बोल्टन के प्रीमियर सुइट में मैक्रोन स्टेडियम में आंद्रजेज सोल्ड्रा से भिड़ेंगे। इस 30 वर्षीय भारतीय सुपर मिडिलवेट स्टार ने पांच मुकाबलों में नाकआउट जीत दर्ज की है। आंद्रजेज सोल्ड्रा 16 फाइट में रिकार्ड 12 जीत दर्ज कर चुके हैं जिनमें से 5 नाकआउट से आयी हैं।

Read Also: VIDEO: PRO BOXING में विजेंदर की लगातार पाचवीं जीत, ब्‍लीडिंग के बाद फ्रेंच बॉक्‍सर नॉकआउट

विजेंदर ने पिछले महीने अपनी पांचवीं पेशेवर जीत फ्रांस के मातियूजे रोयर के खिलाफ दर्ज की थी। इस भारतीय मुक्केबाज ने अपनी छठी बाउट के बारे में कहा, “मैंने सोल्ड्रा की वीडियो देखी हैं, वह एक अच्छा प्रतिद्वंद्वी है लेकिन मैं उसे रिंग में कड़ी चुनौती देने के लिये बड़ी मेहनत कर रहा हूं। वह हालांकि काफी अनुभवी है और 16 फाइट और 81 राउंड से वह इस विभाग में मुझसे आगे है लेकिन मैं उसे रोक दूंगा।” उन्होंने कहा, “मैं जानता हूं कि यह फाइट मेरे लिये अहम है और मुझे नाबाद रिकार्ड को जारी रखने की जरूरत है। यह अहम है कि मैं सोल्ड्रा के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App