ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: विजय शंकर ने दो विकेट लेकर दिला दी जीत, देखें रोमांचक आखिरी ओवर का पूरा वीडियो

IND VS AUS: शंकर ने इससे पहले बल्ले से भी शानदार दम दिखाया और कप्तान कोहली के साथ 46 रनों की शानदार पारी खेली।

विजय शंकर ने डाला कमाल का ओवर (फोटो सोर्स- bcci)

नागपुर के मैदान पर भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने बेहद रोमांचक मुकाबले में 8 रनों से जीत हासिल कर 5 वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। इस मैच में कई रोमांचक पल देखने को मिले, लेकिन अंत में बाजी भारतीय टीम के धुरंधरों ने मार ली। एक वक्त लग रहा था कि ये मैच भारत के हाथों से लगभग अब फिसल गया है लेकिन बुमराह ने शानदार गेंदबाजी कर माहौल बनाया तो फिर वहीं आखिरी ओवर में जब 11 रनों की दरकार ऑस्ट्रेलियन टीम को थी तो विजय शंकर के शानदार ओवर ने मैच भारत की झोली में लाकर डाल दिया।

251 रनों का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियन टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी। ऐसे में मैदान पर कंगारू टीम के इस मैच में सबसे शानदार लय में दिख रहे स्टॉयनिश मौजूद थे जो अर्धशतक जड़कर अपनी टीम को जीत की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिए थे। वहीं, टीम के अनुभवी खिलाड़ियों के राय मशविरे के बाद गेंद विजय शंकर के हाथों में थमाई गई और विजय शंकर ने पहली ही गेंद पर स्टॉयनिश को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। वहीं, तीसरी गेंद पर जेम्पा को शंकर ने बोल्ड मारकर भारत को ये मुकाबला 8 रनों से जिता दिया।

 

शंकर ने इससे पहले बल्ले से भी शानदार दम दिखाया और कप्तान कोहली के साथ 46 रनों की शानदार पारी खेली। कप्तान कोहली के 114 रनों की बदौलत भारत ने इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 251 रनों का टारगेट दिया था। हालांकि, शंकर ने जब इस मैच में अपना पहला ओवर डाला तो उनके इस ओवर से 13 रन आए लेकिन इस ऑलराउंडर गेंदबाज ने अपने दूसरे और टीम के आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को जीत दिला दी। दोनों टीमों के बीच तीसरा मैच 8 मार्च को रांची में खेला जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs AUS: 500 वनडे जीतने वाला दूसरा देश बना भारत, धोनी के नाम अनूठा रिकॉर्ड
2 VIDEO: कौन है मैदान पर धोनी के पीछे दौड़ने वाला ये शख्स? जिसने सभी दर्शकों को कर दिया हैरान
3 Ind vs Aus 2nd ODI: विजय शंकर फिर रहे दुर्भाग्यशाली, लगातार दूसरी बार एक ही तरीके से हुए आउट
राशिफल
X