ताज़ा खबर
 

विजय शंकर ने बदले लुक वाली पोस्ट की फोटो, फैंस बोले- भाई तुम्हें क्रिकेट में टैलेंट दिखाना है बॉलीवुड में नहीं

विजय शंकर ने जो तस्वीर पोस्ट की है वह उनकी दो तस्वीरों का एक कॉम्बो है। इसमें एक उनकी पुरानी और दूसरी नई तस्वीर है। पहली तस्वीर में वे टी-शर्ट और जींस पहने हुए हैं।

Vijay Shankarविजय शंकर ने पिछले साल मार्च में ब्लू कैप पहनी थी। (सोर्स-ट्विटर)

ऑलराउंडर विजय शंकर इन दिनों टीम इंडिया से बाहर हैं। हालांकि, विजय हजारे ट्रॉफी में आतिशी पारियां खेलकर वे फिर से भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने की कोशिशों में जुटे हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में अपने आखिरी मैच से पहले 15 अक्टूबर की शाम ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की। यह उनकी दो तस्वीरों का एक कॉम्बो है। इसमें एक उनकी पुरानी और दूसरी नई तस्वीर है। पहली तस्वीर में वे टी-शर्ट और जींस पहने हुए हैं। उनकी टी-शर्ट पर ICC CWC 2015 लिखा हुआ है। तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है, यह उनकी 2015 की तस्वीर है। दूसरी तस्वीर में वे शर्टलेस हैं। यह उनकी हाल की तस्वीर लग रही है।

हालांकि, इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई भी हुई। स्वागशंक ट्विटर अकाउंट के यूजर ने लिखा, ‘भाई तूने क्रिकेट में टैलेंट दिखाना है, बॉलीवुड में नहीं।’ रेड्डी ने लिखा, एक टैटू और बनवा लो, तुम कैप्टन के राडार पर आ जाओगे। एक यूजर ने ट्वीट कर पूछा, ‘आप वर्कआउट पर कितना समय खर्च करते हैं।’ अननोन नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘वर्ल्ड कप में मुश्किल से 30 रन बनाए होंगे और चला है बॉडी दिखाने।’ हालांकि, कुछ यूजर्स ने उनकी फिर से टीम में वापसी की भी उम्मीद जताई है। स्टेडियम रिपोर्ट्स ने ट्वीट किया, ‘उम्मीद है कि जल्द ही आपकी टीम में वापसी होगी।’

वैसे विजय शंकर ने यह तस्वीर किसी दूसरे मकसद के साथ पोस्ट की थी। इसका उन्होंने कैप्शन दिया था, #TransformationTuesday ‘पसीना, वक्त और डिवोशन… ये तीनों आपको खर्च करते हैं।’ दरअसल, वे बताना चाहते थे कि किन 3 वजहों से उनमें इतना बदलाव आया है। यह उनकी ‘3D’ मेहनत है। इसकी बदौलत ही उनमें यह बदलाव आया है। ICC वनडे वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम इंडिया चुनते समय मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने अंबाती रायुडू पर तरजीह दी थी। प्रसाद ने विजय शंकर को 3 डायमेंशनल खिलाड़ी बताया था। इसके बाद रायुडू ने नाराज होकर ट्वीट किया था। रायुडू ने अपने ट्वीट में लिखा था, एक 3D ग्लासेस का आर्डर दिया है। रायुडू का यह ट्वीट मीडिया में काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा था।

बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी के शुरुआती 2 मुकाबलों में विजय शंकर को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। तीसरे मैच में खेलने का मौका मिलने के बाद से उनका शानदार प्रदर्शन जारी है। उन्होंने तीसरे मैच में 6 चौके और एक छक्के की मदद से 88 गेंद पर 91 रन बनाए। साथ ही 6 ओवर में 17 रन देकर एक विकेट भी लिया। चौथे मैच में भी उन्होंने 41 रन की पारी खेली।

पांचवें मैच में वे 9 रन बनाकर नाबाद रहे। छठे मैच में वे एक रन ही बना पाए। हालांकि, उन्होंने एक विकेट भी लिया। सातवें मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 3 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 72 रन बनाए। आठवें मैच में फिर उन्होंने अर्धशतक लगाया। उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के के दम पर 93 गेंद पर 90 रन ठोके। इसके अलावा एक विकेट भी लिया। उनकी इस पारी के कारण तमिलनाडु ने मध्य प्रदेश को 211 रन के बड़े अंतर से हराया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सेक्स स्कैंडल में फंसा पूर्व ओलंपिक चैंपियन, लड़कियों के साथ ड्रग्स लेते हुए Video भी इंटरनेट पर लीक
2 56 करोड़ रुपए है सालाना कमाई, फिर भी किराए के वन बेडरूम फ्लैट में रहने को मजबूर फुटबॉल कोच; जानिए वजह
3 VIDEO: शोएब अख्तर ने जानबूझकर सौरव गांगुली की पसलियों में मारी थी गेंद, 10 साल बाद पाक के पूर्व पेसर ने माफी मांगी
ये पढ़ा क्या?
X