ताज़ा खबर
 

अंबाती रायुडू ने मारा था ‘3डी चश्मे’ वाला तंज, साथी क्रिकेटर विजय शंकर ने अब दिया जवाब

रायडू की इस टिप्पणी के बाद ऐसा माना जा रहा था की ये तंज विजय शंकर पर कसा गया था। ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस में पहली बार इसपर शंकर ने इसपर खुलकर बात की है।

World cup 2019: पहली बार विश्वकप खेलने के लिए तैयार हैं विजय शंकर। (pc – indian express file photo)

World cup: 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में खेले जाने वाले विश्वकप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय भारतीय टीम में बल्लेबाज अंबाती रायडू को मौका नहीं मिला। रायडू की जगह चयनकर्ताओं ने युवा आलराउंडर विजय शंकर पर भरोसा जताया। टीम में नहीं चुने जाने के बाद रायडू ने ट्वीट कर 3डी चश्मे से विश्वकप देखने की बात कही थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था “विश्व कप देखने के लिए मैंने हालही में 3डी चश्मे आर्डर किए हैं।” रायडू की इस टिप्पणी के बाद ऐसा माना जा रहा था कि ये तंज विजय शंकर पर कसा गया है। ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस में पहली बार इसपर शंकर ने इसपर खुलकर बात की है।

शंकर ने रायडू द्वारा की गई इस टिप्पणी को लेकर गौरव कपूर से कहा “मैं यह बात अच्छे से समझ सकता हूं कि जब किसी खिलाड़ी का टीम में चयन नहीं होता तो उसे कैसा लगता हैं। एक खिलाड़ी के तौर पर मैं यह समझता हूं और मैं यह भी जानता हूं कि उनका इशारा मेरी ओर नहीं था। उन्होंने बस एक ट्वीट ही किया था। मैं उनकी परिस्तिथि को समझ सकता हूं। उस समय वह कैसा महसूस कर रहे होगे। ऐसा किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता हैं।”

बता दें विश्वकप में भारत अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जून को साउथम्पटन के द रोज़ बाउल स्टेडियम खेलेगा। भारतीय टीम अब भी अपने नंबर 4 बल्लेबाज को लेकर चिंतित है। रायडू के नहीं चुन जाने के बाद ये जिम्मेदारी या तो शंकर निभाएंगे या फिर लोकेश राहुल को इस नंबर पर खेलना होगा। पिछले विश्वकप में अजिंक्य रहाणे ने इस नंबर पर बल्लेबाजी की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 World Cup 2019: केन विलियमसन और टेलर की पारी ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से दिलाई जीत
2 England vs Australia : वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 12 रनों से हराया
3 17 साल पहले जिस मैदान पर दादा को टीशर्ट उतारने पर किया था ‘मजबूर’, वहां फिर साथ दिखे कैफ-युवराज