ताज़ा खबर
 

अंबाती रायुडू ने मारा था ‘3डी चश्मे’ वाला तंज, साथी क्रिकेटर विजय शंकर ने अब दिया जवाब

रायडू की इस टिप्पणी के बाद ऐसा माना जा रहा था की ये तंज विजय शंकर पर कसा गया था। ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस में पहली बार इसपर शंकर ने इसपर खुलकर बात की है।

World cup 2019: पहली बार विश्वकप खेलने के लिए तैयार हैं विजय शंकर। (pc – indian express file photo)

World cup: 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में खेले जाने वाले विश्वकप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय भारतीय टीम में बल्लेबाज अंबाती रायडू को मौका नहीं मिला। रायडू की जगह चयनकर्ताओं ने युवा आलराउंडर विजय शंकर पर भरोसा जताया। टीम में नहीं चुने जाने के बाद रायडू ने ट्वीट कर 3डी चश्मे से विश्वकप देखने की बात कही थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था “विश्व कप देखने के लिए मैंने हालही में 3डी चश्मे आर्डर किए हैं।” रायडू की इस टिप्पणी के बाद ऐसा माना जा रहा था कि ये तंज विजय शंकर पर कसा गया है। ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस में पहली बार इसपर शंकर ने इसपर खुलकर बात की है।

शंकर ने रायडू द्वारा की गई इस टिप्पणी को लेकर गौरव कपूर से कहा “मैं यह बात अच्छे से समझ सकता हूं कि जब किसी खिलाड़ी का टीम में चयन नहीं होता तो उसे कैसा लगता हैं। एक खिलाड़ी के तौर पर मैं यह समझता हूं और मैं यह भी जानता हूं कि उनका इशारा मेरी ओर नहीं था। उन्होंने बस एक ट्वीट ही किया था। मैं उनकी परिस्तिथि को समझ सकता हूं। उस समय वह कैसा महसूस कर रहे होगे। ऐसा किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता हैं।”

बता दें विश्वकप में भारत अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जून को साउथम्पटन के द रोज़ बाउल स्टेडियम खेलेगा। भारतीय टीम अब भी अपने नंबर 4 बल्लेबाज को लेकर चिंतित है। रायडू के नहीं चुन जाने के बाद ये जिम्मेदारी या तो शंकर निभाएंगे या फिर लोकेश राहुल को इस नंबर पर खेलना होगा। पिछले विश्वकप में अजिंक्य रहाणे ने इस नंबर पर बल्लेबाजी की थी।

World Cup 2019
  • world cup 2019 stats, cricket world cup 2019 stats, world cup 2019 statistics
  • world cup 2019 teams, cricket world cup 2019 teams, world cup 2019 teams list
  • world cup 2019 points table, cricket world cup 2019 points table, world cup 2019 standings
  • world cup 2019 schedule, cricket world cup 2019 schedule, world cup 2019 time table

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X