ताज़ा खबर
 

Vijay Shankar Marriage: विवाह के बंधन में बंधे टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर, मंगेतर वैशाली से की शादी

विजय शंकर ने पिछले साल अगस्त से वैशाली से सगाई की थी। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने शादी समारोह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

विजय शंकर ने पिछले साल यूएई में हुए आईपीएल में सात मैच खेले थे। इस दौरान 101 रन बनाने के अलावा 4 विकेट भी लिए थे। (सोर्स – twitter/SunRisers)

भारतीय क्रिकेट टीम और सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर विजय शंकर ने बुधवार को अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन के साथ विवाह के बंधन बंध गए। समारोह के दौरान कोविड-19 महामारी के कारण लागू आवश्यक एहतियाती उपायों का ध्यान रखा गया। शंकर ने पिछले साल अगस्त से वैशाली से सगाई की थी। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने शादी समारोह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

हैदराबाद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘‘हम विजय शंकर को उनके जीवन के बेहद खास दिन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। हम आपकी बेहद अच्‍छी शादीशुदा जिंदगी की कामना करते हैं।’’ केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, करुण नायर, अभिनव मुकुंद कुछ ऐसे क्रिकेटर थे जिन्होंने इस घोषणा के बाद 30 वर्षीय शंकर को बधाई दी। शंकर ने पिछले साल यूएई में हुए आईपीएल में सात मैच खेले थे। इस दौरान 101 रन बनाने के अलावा 4 विकेट भी लिए थे।

विजय शंकर को सनराइजर्स हैदराबाद ने इस साल होने वाले आईपीएल के लिए रिटेन किया है। वे 18 फरवरी को होने वाली नीलामी का हिस्सा नहीं होंगे। तमिलनाडु के इस क्रिकेटर ने मार्च 2018 में श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में खेले गए टी20 मैच से इंटरनेशल क्रिकेट में डेब्यू किया था। इसके बाद जनवरी 2019 में मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला वनडे मुकाबला खेला था।

विजय शंकर 2019 में हुए वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा थे। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी। हालांकि, वो चोट के कारण टूर्नामेंट के बीच में ही स्वदेश लौट गए थे। वर्ल्ड कप में उन्हें अंबाती रायुडू की जगह ले जाया गया था। इसे लेकर बीसीसीआई की काफी आलोचना हुई थी। शंकर ने अपने आईपीएल करियर में अब तक 40 मैचों में 12 बार नाबाद रहते हुए 29.72 की औसत से 654 रन बनाए हैं और 6 विकेट लिए हैं।

Next Stories
1 Abu Dhabi T10: अबुधाबी में 10 ओवर का टूर्नामेंट आज से; क्रिस गेल-अफरीदी और पोलार्ड बिखरेंगे जलवा, जानिए कहां होगा लाइव टेलीकास्ट
2 IPL 2021 Auction: चेन्नई में 18 फरवरी को होगा IPL का मिनी ऑक्शन, जानिए आठों टीमें कितने रुपए खर्च कर सकेंगी
3 सौरव गांगुली को फिर सीने में दर्द की शिकायत, अचानक ले जाया गया अस्पताल
ये पढ़ा क्या?
X