ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus 2nd ODI: विजय शंकर फिर रहे दुर्भाग्यशाली, लगातार दूसरी बार एक ही तरीके से हुए आउट

India vs Australia, Ind vs Aus 2nd ODI: विजय शंकर ने कप्तान विराट के साथ मिलकर तेजी से रन जुटाए और भारत का स्कोर 150 के पार पहुंचाया। इस बीच विराट ने अपनी 50वीं फिफ्टी भी पूरी की।

विजय शंकर एक बार फिर हुए रन आउट (twitter)

India vs Australia, Ind vs Aus 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। भारत की शुरुआत बेहद खराब रही और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पहले ही ओवर में बिना खाता खोले पवैलियन लौट गए।

शिखर धवन और अंबाती रायडू भी क्रमश: 21 और 18 के निजी स्कोर पर चलते बने। शुरुआती झटकों के बाद कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया को संभाला और विजय शंकर के साथ मजबूत साझेदारी की। शंकर ने कप्तान विराट के साथ मिलकर तेजी से रन जुटाए और भारत का स्कोर 150 के पार पहुंचाया। इस बीच विराट ने अपनी 50वीं फिफ्टी भी पूरी की।

कोहली के बाद विजय शंकर भी अर्धशतक पूरा करने के करीब थे, लेकिन वह 46 रन पर दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से रन आउट हो गए। विराट कोहली ने जोरदार स्ट्रैट शॉट लगाया, जो गेंदबाजी कर रहे एडम जांपा के हाथ से लगकर स्टंप में जा लगा। इस तरह विजय शंकर को मायूस होकर पवैलियन लौटना पड़ा। ये लगातार दूसरी बार है जब विजय दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से रन आउट हुए हैं। इससे पहले 3 फरवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के 5वें मैच में उन्हें 45 के निजी स्कोर पर रन आउट होकर बाहर जाना पड़ा था। संयोग की बात है कि विजय शंकर को भारत की ओर से 6 मैचों में सिर्फ 2 बार ही बल्लेबाजी करने का मौका मिला है और दोनों ही बार वह रन आउट हुए हैं।

India vs Australia, Ind vs Aus 2nd ODI Live Cricket Score

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में एमएस धोनी और केदार जाधव की शानदार साझेदारी की बदौलत भारत जीत दर्ज करने में सफल रहा। वर्ल्ड कप से पहले भारत की ये आखिरी वनडे सीरीज है।

India vs Australia, Ind vs Aus 2nd ODI Live Cricket Score

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App