ताज़ा खबर
 

Vijay Hazare Trophy: क्वार्टरफाइनल में देवदत्त पडिक्कल और रॉबिन उथप्पा में मुकाबला, श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ मचा सकते हैं धमाल

राजस्थान रॉयल्स के अनुभवी गेंदबाज जयदेव उनादकट के सामने मुंबई की चुनौती होगी। उनादकट घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र की ओर से खेलते हैं। मुंबई के कप्तान श्रेयस अय्यर हैं।

Vijay Hazare Trophy, Devdutt Padikkal, Robin Uthappaदेवदत्त पडिक्कल ने टूर्नामेंट में तीन और रॉबिन उथप्पा ने दो शतक लगाए हैं। (सोर्स – ट्विटर)

विजय हजारे ट्रॉफी में लीग राउंड के मुकाबले हो चुके हैं। 38 में से 7 टीमें क्वार्टरफाइनल और 2 टीमें प्रीलिमनरी क्वार्टरफाइनल में पहुंच चुकी हैं। इस राउंड के मैच 7, 8 और 9 मार्च को खेले जाएंगे। एक क्वार्टरफाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के ओपनर आमने-सामने होंगे तो दूसरे में राजस्थान रॉयल्स के स्टार खिलाड़ी का सामना दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान से होगा। आरसीबी के देवदत्त पडिक्कल के सामने चेन्नई सुपरकिंग्स के नए ओपनर रॉबिन उथप्पा होंगे।

पडिक्कल कर्नाटक और उथप्पा केरल की ओर से घरेलू टूर्नामेंट खेल रहे हैं। वहीं, राजस्थान रॉयल्स के अनुभवी गेंदबाज जयदेव उनादकट के सामने मुंबई की चुनौती होगी। उनादकट घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र की ओर से खेलते हैं। मुंबई के कप्तान श्रेयस अय्यर हैं। उनकी टीम में यशस्वी जायसवाल, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, शार्दुल ठाकुर और धवल कुलकर्णी जैसे स्टार खिलाड़ी हैं। पृथ्वी इस टूर्नामेंट में दोहरा शतक लगा चुके हैं तो अय्यर ने दो शतक लगाए हैं। वहीं, सूर्यकुमार ने 5 मैचों में 332 रन बनाए। धवल ने 4 मैच में 13 विकेट लिए हैं।

India vs England 4th Test DAY 2 Live: जानिए चौथे टेस्ट के दूसरे दिन का लाइव अपडेट्स

नॉकआउट राउंड में सबसे प्रीलिमनरी क्वार्टरफाइनल मैच होगा। 7 मार्च को होने वाले इस मैच में दिल्ली और उत्तराखंड की टीमें आमने-सामने होंगी। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले इस मैच को जीतने वाली टीम चौथे क्वार्टरफाइनल में उत्तर प्रदेश के खिलाफ खेलेगी। हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। 8 और 9 मार्च को दो-दो क्वार्टरफाइनल खेले जाएंगे।

8 मार्च (सोमवार) को पहले क्वार्टरफाइनल में कर्नाटक और केरल की टीमें दिल्ली के पालम ए स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। दूसरा क्वार्टरफाइनल मैच अरुण जेटली स्टेडियम में गुजरात और आंध्र के बीच खेला जाएगा। 9 मार्च को तीसरे क्वार्टरफाइनल में पालम ए स्टेडियम में मुंबई और सौराष्ट्र की टीमें आमने-सामने होंगी। वहीं, चौथा क्वार्टरफाइनल अरुण जेटली स्टेडियम में होगा। इस मैच में उत्तर प्रदेश का सामना प्रीलिमनरी क्वार्टरफाइनल जीतने वाली टीम से होगा। सभी मुकाबले सुबह 9:00 से खेले जाएंगे।

Next Stories
1 PSL 2021 अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित, अब तक 6 खिलाड़ी बन चुके हैं कोरोना का शिकार
2 Ind vs Eng: मैच के दौरान भिड़े कोहली और बेन स्टोक्स, लोग बोले- विराट के साथियों पर कमेंट करना पड़ेगा भारी; देखें Video
3 VIDEO: कीरोन पोलार्ड ने एक ओवर में जड़े 6 छक्के, युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी की; मैच में हैट्रिक लेने वाले धनंजय को धोया
ये पढ़ा क्या?
X