ताज़ा खबर
 

जब आफत में आ गई WWE सुपरस्टार अंडरटेकर की जान, देखें वीडियो

साल 2010 में एलिमिनेशन चेंबर में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के दौरान अंडरटेकर को अपने खिताब का बचाव करने के लिए क्रिस जैरिको, सीएम पंक,जॉन मोरिसन, आर-ट्रूथ और रे मिस्टीरियो से भिड़ना था।

Author February 11, 2019 11:55 AM
अंडरटेकर (Photo: File)

इसमे कोई दोराय नहीं है कि अंडरटेकर WWE के सबसे मशहूर रेसलर हैं। WWE का कोई भी दौर रहा हो, लेकिन उनकी लोकप्रियता में कभी कोई कमी नहीं आई। यही वजह है कि जब रेसलमनिया 33 में उन्होंने संन्यास लिया, तो पूरी दुनिया में मौजूद फैंस मायूस हो गए। आपको जानकर हैरानी होगी कि WWE में 100 से ज्यादा खिताब जीतने वाले अंडरटेकर इकलौते रेसलर हैं। बीते 33 सालों में उन्होंने बिग शो, ब्रॉक लेसनर, ट्रिपल एच, बटिस्टा समेत बड़े-बड़े फाइटर्स को परास्त किया है। रेसलमेनिया में अंडरटेकर का रिकॉर्ड 24-2 रहा है। उन्हें इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर के अलावा रोमन रेंस ही हरा सके हैं। वैसे तो रिंग में अंडरटेकर का कोई सानी नहीं था, लेकिन आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि एक बार अंडरटेकर को WWE में अपनी जान बचाकर भागना पड़ा था।

दरअसल, ये बात है साल 2010 की है। एलिमिनेशन चेंबर में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का मुकाबला खेला जाना था, जिसमें अंडरटेकर को अपने खिताब का बचाव करने के लिए क्रिस जैरिको, सीएम पंक,जॉन मोरिसन, आर-ट्रूथ और रे मिस्टीरियो से भिड़ना था। सभी विरोधी रेसलर रिंग में पहुंच चुके थे और हमेशा की तरह अंडरटेकर की शानदार एंट्री सबसे आखिर में हुई। स्टेज पर जाने से ठीक पहले मेन गेट पर अंडरटेकर अपने स्टाइल में हाथ ऊपर उठा रहे थे। तभी अचानक वह आग की चपेट में आ गए। हालांकि, वह किसी तरह स्टेज की ओर जान बचाते हुए भागे। इसके बाद मैच हुआ लेकिन वह जीत नहीं पाए। अंडरटेकर को क्रिस जैरिको ने हराकर खिताब जीता। मैच के बाद खुलासा हुआ कि आग की वजह से डैडमैन की छाती और गर्दन झुलस गए थे।

यहां देखें वीडियो :

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App