ताज़ा खबर
 

दूसरे वनडे के दौरान विराट कोहली एंड कंपनी की भी थमी थीं सांसे, कोलंबो की जीत का डरहम में ऐसे मना जश्न; देखें Video

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम को मिली जीत का असर डरहम (इंग्लैंड) तक देखने को मिला। विराट कोहली एंड कंपनी ने कोलंबो में राहुल द्रविड की कोचिंग और शिखर धवन की कप्तानी में मिली इस जीत का डरहम में जश्न मनाया।

दूसरे वनडे के दौरान विराट कोहली एंड कंपनी की भी थमी थीं सांसे, कोलंबो की जीत का डरहम में ऐसे मना जश्न; देखें Video (Source: Video From Instagram)

श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को कोलंबो में खेले गए तीन मैचों की सीरीज में भारतीय ने एक तरह हार के मुंह से जीत छीन ली। जी हां एक वक्त भारत का स्कोर था 193 रन पर 7 विकेट और जीत के लिए चाहिए थे 83 रन। भारत की इस जीत के हीरो रहे दीपक चहर और उनका साथ दिया उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार ने। भारत को कोलंबो में मिली इस जीत का जश्न डरहम में विराट कोहली एंड कंपनी ने मनाया। पूरे मैच के दौरान विराट ब्रिगेड की नजरें कोलंबो में खेले जा रहे मुकाबले पर टिकी रहीं।

इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें विराट ब्रिगेड कोलंबो में खेले जा रहे इस मुकाबले पर टकटकी लगाए नजर आ रही है। वहीं जीत के बाद डरहम में मौजूद भारतीय टीम के खिलाड़ी जश्न मनाते भी नजर आए। आपको बता दें कि भारतीय टीम डरहम में इंग्लैंड सीरीज से पहले तीन दिवसीय अभ्यास मैच काउंटी सिलेक्ट XI के खिलाफ खेल रही है।


इस वीडियो में कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और कोच रवि शास्त्री सहित अन्य खिलाड़ी काफी चिंता में नजर आते हैं। वहीं जीत के बाद रविचंद्रन अश्विन और पुजार बस पर जश्न मनाते दिखते हैं। आपस में बातचीत करते हुए अश्विन और पुजारा, दीपक चहर व भुवी (भुवनेश्वर कुमार) की तारीफ करते सुनाई देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)


गौरतलब है कि मैच में एक समय भारत हारता दिख रहा था। भारत के 193 रन पर 7 विकेट गिर चुके थे। उसे जीत के लिए 14.5 ओवर में 83 रन की जरूरत थी। ऐसे में 8वें विकेट के लिए दीपक चहर और उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार ने 84 रनों की नाबाद साझेदारी करते हुए टीम को जीत तक पहुंचाया। दीपक 69 रनों पर नाबाद रहे वहीं भुवी ने नाबाद 19 रनों की उपयोगी पारी खेली।

चहर ने इससे पहले गेंदबाजी करते हुए भी 2 विकेट झटके थे और फिर बल्लेबाजी में भी टीम को जीत दिलाई। इस शानदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। वहीं भुवनेश्वर कुमार ने भी गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए तीन विकेट अपने नाम किए थे।

Next Stories
1 टी-20 विश्व कप में 5 नंबर पर खेल सकते हैं सूर्यकुमार यादव, भुवनेश्वर कुमार अब भी फिट नहीं? बोले भारतीय दिग्गज
2 भारत के लिए परेशानी का सबब ना बन जाए विराट के पीठ का दर्द, प्रैक्टिस मैच में चोटिल हुआ ये भारतीय गेंदबाज
3 IND vs SL: भारत ने 6 साल बाद दोहराया इतिहास, रविंद्र जडेजा का रिकॉर्ड तोड़ने से चूके दीपक चहर
ये पढ़ा क्या ?
X